NDTV Khabar

जिस डॉन के नाम से ही लोग खाते थे खौफ, उसे घुटनों पर ला दिया गुजरात ATS में शामिल इस महिला टीम ने

जुसब अल्लारक्खा गुजरात का डॉन था और यह राज्य पुलिस के लिए कई दिनों से सिरदर्द बना हुआ था.  मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को पता लगा कि बोटाद के जंगल में कुछ लोग संदिग्ध गतिविधियां कार्रवाई हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जिस डॉन के नाम से ही लोग खाते थे खौफ, उसे घुटनों पर ला दिया गुजरात ATS में शामिल इस महिला टीम ने

गुजरात पुलिस की इस टीम की बहादुरी के चर्चे हो रहे हैं

नई दिल्ली:

ऐसी तस्वीरें ज्यादातर फिल्मों में ही देखने को मिलती हैं और कहा जाता है कि रियल लाइफ में महिलाओं के लिए कुछ काफी मुश्किल होते हैं. लेकिन  गुजरात पुलिस की एटीएस में  शामिल इन लड़कियों की बहादुरी के आगे सारे पूर्वाग्रह ढह गए हैं. आप तस्वीर में जमीन पर बैठे जिस शख्स को देख रहे हैं वह जुसब अल्लारख्खा नाम का एक खतरनाक गैंगेस्टर है. जिसका खौफ गुजरात के जूनागढ़ और आसपास के जिलों में था. इसके ऊपर हत्या के चार मुकदमा दर्ज हैं. लेकिन एक मुठभेड़ के बाद इन महिलाओं पुलिसकर्मियों ने इसको घुटनों पर ला दिया है और हाथ में हथकड़ी पहनाकर सलाखों के पीछे डाल दिया. पुलिस अधिकारी संतोक ओडेरा ने जानकारी दी है कि इस खतरनाक अपराधी के खिलाफ हत्या और लूट के मामले दर्ज हैं और इसने एक बार गुजरात पुलिस के बड़े अधिकारी पर भी हमला किया था. 

सरदार पटेल की मूर्ति के सामने गुटखा थूकते हुए CCTV में कैद हुआ शख्स, पुलिस ने पकड़ा और....


10nv4l8g

जुसब अल्लारक्खा गुजरात का डॉन था और यह राज्य पुलिस के लिए कई दिनों से सिरदर्द बना हुआ था.  मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को पता लगा कि बोटाद के जंगल में कुछ लोग संदिग्ध गतिविधियां कार्रवाई हो रही है. एटीएस  की एक टीम गठित की गई जिसमें इन बहादुर लड़कियों को शामिल किया गया. अत्याधुनिक हथियारों से लैस इस टीम की कार्रवाई के आगे डॉन और इसके गुर्गों की एक न चली और इसे जान बचाने के लिए सरेंडर करना पड़ गया.

bgv31b9g

टिप्पणियां

इशरत जहां फर्जी मुठभेड़: पूर्व पुलिस अफसर डीजी वंजारा और एनके अमीन हुए आरोप मुक्त​



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement