NDTV Khabar

गौरव से गौरी बना ये मॉडल, अब लड़के करते हैं इनका पीछा, देखें PHOTOS

टीवी रियलिटी शो 'स्प‍िट्जविला 8' के गौरव अरोड़ा आपको याद हैं? वही मसकुलर बॉडी और शानदार लुक्स में नजर आने वाले मैचो मैन. लेकिन अगर अब आप उन्हें देखेंगे तो यकीनन पहचान नहीं पाएंगे.

381 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गौरव से गौरी बना ये मॉडल, अब लड़के करते हैं इनका पीछा, देखें PHOTOS

मॉडल गौरव अरोड़ा बनीं लड़की. गौरी अरोड़ा बन फिर दिखेंगी टीवी पर.

खास बातें

  1. गौरव से गौरी बना ये मॉडल.
  2. टीवी रियलिटी शो 'स्प‍िट्जविला 8' में आ चुका है नजर.
  3. नए शो इंडियाज नेक्स्‍ट टॉप मॉडल सीजन-3 में आ रही हैं नजर.
नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो 'स्प‍िट्जविला 8' के गौरव अरोड़ा आपको याद हैं? वही मसकुलर बॉडी और शानदार लुक्स में नजर आने वाले मैचो मैन. लेकिन अगर अब आप उन्हें देखेंगे तो यकीनन पहचान नहीं पाएंगे क्योंकि अब गौरव, गौरव से गौरी बन चुके हैं. गौरव अरोड़ा ने खुद को एक खूबसूरत लड़की के रूप में बदल लिया है.

पढ़ें- दोबारा नानी बनीं 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी, ईशा देओल ने दिया बेटी को जन्म

कहने का मतलब है खुद को बायसेक्शुअल कहने वाले गौरव अब लड़की बन चुके हैं और उनका यह नया अवतार वाकई बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है. पहली बार इंडियन टीवी शो पर अपने बायसेक्शुअल होने का प्रचार करने वाले गौरव अपने इस नए अवतार को भी खूब एंजॉय कर रहे हैं. 

पढ़ें- 10 महीने से शराब से दूर रह रहीं पूजा भट्ट अपनी जंग पर लिखेंगी किताब

गौरव ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने अकाउंट का नाम भी बदल लिया है, उन्होंने अब इसे call me gauri से बदल लिया है. गौरव ने इंस्टाग्राम पर अपने इस नए लुक में तस्वीरें शेयर की. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट में कई पुरुष फॉलोअर्स हैं जो उन्हें प्रपोज भी करते हैं. उनके फॉलोअर्स की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. एमटीवी के नए शो इंडियाज नेक्स्‍ट टॉप मॉडल सीजन-3 में वो प्रतियोगी बनकर हिस्सा ले रही हैं. 

पढ़ें- लंबी बीमारी के बाद हुआ रानी मुखर्जी के पिता का निधन​

देखें PHOTOS-

 

A post shared by GAURI ARORA (@gauriarorafficial) on

 

A post shared by GAURI ARORA (@gauriarorafficial) on


इसी के साथ ही गौरव एक बार फिर से टीवी की दुनिया में कमबैक करने को तैयार हैं. इस दौरान गौरव गौरी के रूप में रैंप वॉक करेंगी. स्पॉट बॉय के अनुसार, गौरी कहती हैं, ‘मैं खुद को बहुत खूबसूरत महसूस कर रही हूं. अपने सफर में मैंने काफी स्ट्रगल किया है, उम्मीद है इससे बाकी लोगों को भी खुल कर सामने आने की हिम्म्त मिलेगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement