गौतम गंभीर ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, वीडियो शेयर कर लिखा- 'इतना कश्मीर किया कि...'

पाकिस्तान (Pakistan) के शहर कराची (Karachi) में 10 साल बाद इंटरनेशनल क्रिकेट (National Stadium, Karachi) मैच खेला गया. गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने पाकिस्तान का मजाक उड़ाया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया और पाकिस्तान पर तंज कसा.

गौतम गंभीर ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, वीडियो शेयर कर लिखा- 'इतना कश्मीर किया कि...'

गौतम गंभीर ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, किया ये वीडियो शेयर.

पाकिस्तान (Pakistan) के शहर कराची (Karachi) में 10 साल बाद इंटरनेशनल क्रिकेट (National Stadium, Karachi) मैच खेला गया. पाकिस्तान ने श्रीलंका से ये मुकाबला आसानी से जीत लिया. पहला मैच बारिश की वजह से रद्द होने के बाद दूसरा मैच खेला गया. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की बोलती बंद करने वाले गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने पाकिस्तान का मजाक उड़ाया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया और पाकिस्तान पर तंज कसा.

ये भी पढ़ें: BJP सांसद गौतम गंभीर ने पाक पीएम इमरान खान पर ली चुटकी, कहा- आपके 15 मिनट...

उन्होंने जो वीडियो शेयर किया, वो कराची है. वीडियो में दिख रहा है कि श्रीलंकाई टीम को तकरीबन 34 गाड़ियों और भारी सुरक्षा के साथ स्टेडियम ले जाया जा रहा है. वीडियो में बख्तरबंद गाड़ियां दिख रही हैं. गंभीर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'इतना कश्मीर किया कि कराची भूल गए..' साथ ही उन्होंने हंसने वाला इमोजी शेयर किया.

ये भी पढ़ें: धारा 370 हुई खत्म तो गुस्साए पाक खिलाड़ी अफरीदी, गौतम गंभीर बोले- POK का भी हल निकालेंगे बेटा

देखें VIDEO:

वीडियो में रिकॉर्डिंग कर रहा शख्स कह रहा है, ''कर्फ्यू लगाकर मैच कैसे खेला जाता है, आज हम बताएंगे आपको. टैंक आना ही बाकी रह गया है. अगर कोई हादसा हो जाता है तो एम्बुलेंस भी साथ है.''

ये भी पढ़ें: क्रिकेट के बाद अब यहां दिखेंगे गौतम गंभीर के तेवर, बोले- अपनी लाइन लंबी करने के लिए दुश्मन की...देखें Video

बता दें कि पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. उन्होंने 7 विकेट खोकर 305 रन बनाए. पाकिस्तान की तरफ से सबसे ज्यादा रन (115 रन) बाबर आजम ने बनाए. पाकिस्तान ने श्रीलंका पर पहले ही दबाव बनाकर रखा और उनको मैच में वापसी का मौका नहीं दिया. श्रीलंका की टीम बल्लेबाजी करने उतरी तो 28 रन पर ही 5 विकेट खो चुकी थी. श्रीलंका 238 रन ही बना पाई और ऑल आउट हो गई.  

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com