पाकिस्तान में COVID-19 मरीजों के साथ ढोल पर डांस करने लगे डॉक्टर्स, गौतम गंभीर बोले- 'कोरोना देख लो...' देखें Video

Pakistan में डॉक्टर्स ने मरीज़ों (COVID-19 Patients) के तनाव को कम करने के लिए ढोल पर डांस किया. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. वायरल वीडियो को बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने शेयर किया है.

पाकिस्तान में COVID-19 मरीजों के साथ ढोल पर डांस करने लगे डॉक्टर्स, गौतम गंभीर बोले- 'कोरोना देख लो...' देखें Video

पाकिस्तान में कोरोना मरीजों के साथ ढोल पर डांस करने लगे डॉक्टर्स, गौतम गंभीर ने उड़ाया मजाक...

कोरोनोवायरस महामारी (CoronaVirus Pandemic) के बीच मरीजों को खुश करने के रचनात्मक तरीके अपनाए जा रहे हैं. दुनिया भर के कई मेडिकल स्टाफ डांस कर मरीजों का मनोबल बढ़ा रहे हैं. पाकिस्तान (Pakistan) में डॉक्टर भी मरीज़ों (COVID-19 Patients) के तनाव को कम करने के लिए बैंड-बाजे के साथ शामिल हो गए हैं. एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें डॉक्टरों को मरीजों के लिए लोकप्रिय गीत 'चिट्टा छोला' में भागड़ा करते हुए दिखाया गया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टर्स मरीजों के कमरे में आकर ढोल बीट्स पर डांस कर रहे हैं और मरीज भी उनका साथ देने के लिए हाथ उठाकर डांस कर रहे हैं. इस वीडियो की हर जगह आलोचना हो रही है. वायरल वीडियो को पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) सहित कई लोगों ने शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर कर तंज कसते हुए लिखा, ''कोरोना जहां भी हो सुन लो, चिट्टा चोला... नया पाकिस्तान...''

पाकिस्तान के लोग भी इसकी खूब आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''पाकिस्तान में हालात बिगड़ते जा रहे हैं और हमारे देश के डॉक्टर्स मरीजों के साथ ही डांस कर रहे हैं. हमें इसे गंभीरता से लेने की जरूरत है.'' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ''ये क्या हो रहा है? ये अस्पताल है या डांस क्लब...'' ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बुधवार को 272 नए संक्रमणों के बाद पाकिस्तान में कोरोनोवायरस के मामलों की संख्या 6,000 हो गई. अब तक 1,446 लोग इस बीमारी से उबर चुके हैं और देश में 107 मौतें हो चुकी हैं.