हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा के बेबी बंप वाली तस्वीरें आईं सामने, इंग्लैंड में मना रहे हैं छुट्टियां

हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा के बेबी बंप वाली तस्वीरें आईं सामने, इंग्लैंड में मना रहे हैं छुट्टियां

खास बातें

  • जून में हुई थी गीता बसरा की बेबी शॉवर सेरेमनी
  • भज्जी और गीता बसरा की शादी 29 अक्टूबर, 2015 को हुई थी
  • गीता बसरा के साथ भज्जी करीब 7 साल से कर रहे थे डेटिंग

टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह इन दिनों पत्नी गीता बसरा संग क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। हो भी क्यों न वह पिता जो बनने वाले हैं। उनके घर कुछ महीनों बाद नया मेहमान आने वाला है। जून में बेबी शॉवर सेरेमनी भी आयोजित हुई थी, लेकिन गीता की बेबी बंप वाली तस्वीरे देखने को नहीं मिली थीं। यह कपल इन दिनों इंग्लैंड में हैं और छुट्टियां मना रहा है, इस दौरान की कुछ तस्वीरें गीता की बहन रूबी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिनमें बेबी बंप साफ देखा जा सकता है।
 

 

गीता ने भज्जी को अनूठे अंदाज में दी थी जन्मदिन की बधाई
हाल ही में भज्जी ने अपना जन्मदिन मनाया था। वह 3 जुलाई को 36 साल के हो गए हैं। तभी से वह इंग्लैंड में हैं और क्रिकेट से दूर अपनी पत्नी गीता बसरा के साथ वक्त गुज़ार रहे हैं। हरभजन को जन्मदिन की बधाई देते हुए गीता ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं।

गीता ने अपने ही अंदाज में लिखा था- ' हैप्पी बर्थडे मेरे गुलाब जामुन, रसगुल्ला, गाजर का हलवा, मेरी जिंदगी के प्यार!'
 


भज्जी और गीता ने करीब 7 सालों की डेटिंग के बाद पिछले माह ही 29 अक्टूबर, 2015 को शादी की है, जिसमें मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी अपनी पत्नी अंजलि के साथ शामिल हुए थे।

भज्जी इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं क्योंकि उन्हें वेस्टइंडीज गई टीम इंडिया में नहीं चुना गया है। टीम इंडिया गुरुवार से विंडीज के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच एंटीगा में खेलेगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com