कांच को तोड़कर कार में घुसा कछुआ, हैरान लोग बोले- 'उड़ कैसे सकता है...' - देखें Viral Video

एक फेसबुक (Facebook) पोस्ट ने सोशल मीडिया (Social Media) पर तहलका मचा दिया है. इस फेसबुक पोस्ट में उड़ने वाले कछुए का जिक्र किया गया है.

कांच को तोड़कर कार में घुसा कछुआ, हैरान लोग बोले- 'उड़ कैसे सकता है...' - देखें Viral Video

कांच को तोड़कर कार में घुसा कछुआ

एक फेसबुक (Facebook) पोस्ट ने सोशल मीडिया (Social Media) पर तहलका मचा दिया है. इस फेसबुक पोस्ट में उड़ने वाले कछुए का जिक्र किया गया है. जिसे पढ़ने के बाद एक पल के लिए आपको भी हैरानी होगी. यह फेसबुक पोस्ट जॉर्जिया में रहने वाली लटोनिया लार्क नाम कि एक महिला ने शेयर किया है. लटोनिया ने हाल ही में अपने फेसबुक पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, मैं और मेरे भाई जॉर्जिया के सवाना से ट्रूमैन पार्कवे के तरफ ड्राइव करते हुए जा रहे थे. तभी अचानक से हमारी कार के विंडशील्ड पर एक उड़ता हुआ कछुआ टकरा जाता है.  सिर्फ इतना ही नहीं यह कछुआ हमारी कार की विंडशील्ड को तोड़ता हुआ कार के अंदर घुस जाता है.

इस एक्सिडेंट में मैं और मेरे भाई का सिर पूरी तरह से जख्मी हो सकता था लेकिन हम लोग ठीक है. लार्क आगे लिखती हैं कि इस पोस्ट को लिखने के पीछे कारण यह है कि, मैं लोगों को इस रास्ते को लेकर जागरूक करना चाहती हूं कि जब भी कोई व्यक्ति 'ट्रूमैन पार्कवे' से गुजरे तो सावधान रहें क्योंकि कभी भी उड़ता हुआ कछुआ आपके गाड़ी पर आकर गिर सकता है. मैं बता दूं कि फिलहाल हम दोनों ठीक है लेकिन मैं इस बात से परेशान हूं कि आखिर यह हो कैसे सकता है? सच में कछुआ उड़ता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पूरी घटना में कछुए की गलती थी लेकिन उसके पास इंश्योरेंस नहीं थी. उसे वाइल्डलाइफ रिजर्व वाले ले गए लेकिन इस पूरे हादसे में मेरा काफी पैसा खर्चा हो गया. इसलिए मैं तो अपनी बिल पर लिखे अमाउंट को देखकर हैरान हूं. लार्क इस घटना को याद करते हुए बताती हैं कि, जैसे ही कार के विंडशील्ड पर कछुआ आकर टकराया. मुझे लगा ईंट आकर गिरी लेकिन मैंने देखे भारी-भरकम कछुआ हमारी कार के शीशे को तोड़ता हुआ अंदर घूस गया ह.