पहले था गरीब अब हर महीने 64 लाख रुपये उड़ाता है ये शख्स, सोता है नोटों की गड्डियों में

40 वर्षीय बसशियन योटा जीवन को खुलकर जीना पसंद करते हैं. अपनी लाइफ को खुलकर जीता है और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. वो रोज पार्टी करते हैं और रोज 1 लाख डॉलर (64 लाख रुपये) खर्च कर देते हैं.

पहले था गरीब अब हर महीने 64 लाख रुपये उड़ाता है ये शख्स, सोता है नोटों की गड्डियों में

बसशियन योटा जो हर रोज 1 लाख डॉलर खर्च कर देते हैं.

खास बातें

  • 40 वर्षीय बसशियन योटा जीवन को खुलकर जीना पसंद करते हैं.
  • वो पार्टी कर रोज 1 हजार डॉलर (64 लाख रुपये) खर्च कर देते हैं
  • बेवर्ली हिल्स में उनका 10 बेडरूम का मैनशन है.
नई दिल्ली:

हर कोई अमीर लोगों की लाइफस्टाइल के बारे में जानना चाहता है. कैसे वो लोग पैसे खर्च करते हैं? कैसे अपना जीवन जीते हैं? वो सारी बातें जो उनको सबसे यूनीक बनाती हैं. कुछ लोग खूब शो-ऑफ करते हैं तो कुछ अपनी लाइफ को बहुत ही पर्सनल रखते हैं. ऐसे हैं जर्मनी का एक अरबपति जो अपनी लाइफ को खुलकर जीता है और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. वो रोज पार्टी करते हैं और रोज 1 लाख डॉलर (64 लाख रुपये) खर्च कर देते हैं. 40 वर्षीय बसशियन योटा जीवन को खुलकर जीना पसंद करते हैं. 

विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में नहीं बल्कि इस क्रिकेटर की शादी में पहुंचा पूरा अंबानी परिवार, देखें PHOTOS
 

bastian yotta

पहले थे गरीब अब हैं अमीर
next shark की खबर के मुताबिक, बसशियन का कहना है- ''मैंने जो सपना देखा था वो सच हुआ, मेरे पास खुद का एक बेवॉच है और एक्ट्रेस पमेला एंडरसन से भी खूबसूरत लड़कियां हैं. बसशियन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने अपनी पुरानी और नई फोटो डालकर अपनी स्टोरी लिखी- कुछ साल पहले मैं काफी गरीब, मोटा और नाखुश रहता था. मेरी जिंदगी मेरी दुश्मन थी. लेकिन एक दिन मैंने फैसला लिया कि मैं अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जिउंगा. मेरे लिए ये काफी मुश्किल था. मुझे फेल होने से डर लगता था. लेकिन मैं आगे बढ़ता गया और मंजिल तक पहुंच गया.''

ड्रग डीलर ने पुलिस कार को समझा टैक्सी, बैठा तो जानिए क्या किया ऑफिसर ने

बसशियन एक इंटरव्योर हैं जो ब्यूटी और सॉफ्टवेयर कंपनी के मालिक हैं. इसके अलावा उनकी कमाई का जरिया GIBacon है. ये सॉफ्टवेयर प्रोवाइडर लोगों को ऑडियो और विजुअल की मदद से एक दूसरे से कनेक्ट रखता है. बसशियन का बिजनेस मंत्र है- ''मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग आपके बारे में क्या सोच रहे हैं. जरूरी है आप अपने लिए क्या सोचते हो.''

मौत को दावत दे रही है ये लड़की, डॉल दिखने के लिए कर रही हैं कुछ ऐसा
 

bastian yotta

जर्मनी छोड़कर पहुंचे लॉस एन्जेलिस
daily mail की खबर के मुताबिक, बसशियन पत्नी मारिया के साथ जर्मनी के म्यूनिक में रहते थे. जहां वो रोज घर में पार्टी करते थे. उनके पास फरारी कार भी थी और उनके मुताबिक, लोग उनके लाइफस्टाइल से जलते थे. इसलिए उन्होंने देश छोड़कर लॉस एन्जेलिस में रहने लगे. वो कहते हैं- ''जर्मनी के लोग मेरी गाड़ी पर थूकते थे. मेरी लाइफस्टाइल से जलते थे.'' अब बेवर्ली हिल्म में उनका 10 बेडरूम का मैनशन है. जहां वो पूल पार्टीज करते हैं. यही नहीं उनके पास कई महंगी स्पोर्ट्स कार्स भी हैं.
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com