NDTV Khabar

चिड़िया की वजह से लगी 17 एकड़ खेत में आग, आग बुझाने के लिए आया हेलीकॉप्टर
पढ़ें | Read IN

जर्मनी में एक जलती चिड़िया की वजह से 17 एकड़ खेत में आग लग गई. चिड़िया इलेक्ट्रिक केबल से टकरा गई थी और 17 एकड़ की खेत में जा गिरी थी, जिससे खेत में आग लग गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चिड़िया की वजह से लगी 17 एकड़ खेत में आग, आग बुझाने के लिए आया हेलीकॉप्टर

जर्मनी में एक जलती चिड़िया की वजह से 17 एकड़ खेत में आग लग गई.

जर्मनी में एक जलती चिड़िया की वजह से 17 एकड़ खेत में आग लग गई. चिड़िया इलेक्ट्रिक केबल से टकरा गई थी और 17 एकड़ की खेत में जा गिरी थी, जिससे खेत में आग लग गई. सोमवार को रोस्टोक में हादसा हुआ. लोकल रिपोर्ट्स के मुताबिक, सबसे पहले आग शुष्क क्षेत्र में जा गिरा और आग फैलती चली गई. हवा के कारण आग और फैलती हुई चली गई और रीकदेल और कोस्टरबेक जसे आवासीय जिले तक चली गई. 50 फायरमैन और कुछ लोगों ने आग बुझाने में मदद की. यहां तक की हेलीकॉप्टर ने भी आग बचाने की कोशिश की. 

पानी पुरी बेचा... टेंट में रहा, इस खिलाड़ी ने ऐसे बनाई इंडिया अंडर-19 टीम में जगह

टिप्पणियां


लोकल फायर डिपार्टमेंट ने फेसबुक पर लिखा- 7 हेक्टेयर की जमीन आग की वजह से तबाह हो गई. सभी लोग ठीक हैं. आग पर काबू पाने पर काम चल रहा है. अभी तक कितनी एकड़ जमीन तबाह हुई है इस के बारे में पता नहीं चल पाया है. लेकिन एक बात साफ है कि किसी को भी चोट नहीं आई है. इस तरह की घटना पहले भी हो चुकी है. पिछले साल मार्च में तीन अमेरिकन छात्रों ने इटली में पास्ता बनाया था जिसकी वजह से पूरे अपार्टमेंट में आग लग गई थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement