Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घड़ियाल की ये Photo हुई वायरल तो ट्विटर यूजर्स ने कहा, ''यह है दुनिया का सबसे जिम्मेदार पिता''

इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रवीन कासवान ने लिखा, ''सबसे अधिक चौकन्ना रहने वाले पिता शहर में हैं''. उन्होंने आगे बताया कि इस तस्वीर को धृतिमान मुखर्जी ने खींचा है. उस वक्त बहुत से जानवर चंबल नदी पार कर रहे थे.

घड़ियाल की ये Photo हुई वायरल तो ट्विटर यूजर्स ने कहा, ''यह है दुनिया का सबसे जिम्मेदार पिता''

ट्विटर पर घड़ियाल की इस तस्वीर को आइएफएस ऑफिसर ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

ट्विटर पर घड़ियाल की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक घड़ियाल अपने बच्चों को पानी की लहरों से बचाते हुए किनारे पर ले जाते हुए नजर आ रहा है. इस वजह से घड़ियाल की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें, इस तस्वीर को आईएफएस ऑफिसर प्रवीन कासवान ने शेयर किया है, जिसमें एक घड़ियाल अपने बच्चों को अपने ऊपर बैठा कर नदी पार करते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: सांपों से भरे पानी में फंस गया शख्स तो इस जानवर ने बढ़ाया मदद का हाथ... देखें Viral Photo

इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रवीन कासवान ने लिखा, ''सबसे अधिक चौकन्ना रहने वाले पिता शहर में हैं''. उन्होंने आगे बताया कि इस तस्वीर को धृतिमान मुखर्जी ने खींचा है. उस वक्त बहुत से जानवर चंबल नदी पार कर रहे थे. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ''संरक्षण के प्रयास इस प्रजाति को वापस जिंदगी देने में मदद कर रहे हैं और जब हम नदी संरक्षण की बात करते हैं तो हम उनके भविष्य के लिए भी बात कर रहे हैं''.

6 फरवरी को शेयर की गई इस तस्वीर पर अब तक कई लोगों ने ट्वीट किए हैं. वहीं इस पोस्ट को अब तक 5 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है. वहीं 1,000 से अधिक लोगों ने इस पर कमेंट किए हैं. इस पोस्ट पर लोगों ने कमेंट करते हुए घड़ियाल को एक जिम्मेदार पिता बताया. हालांकि, इसके अलावा भी लोगों ने पोस्ट पर बहुत से अलग कमेंट्स किए हैं. 

एक यूजर ने लिखा, एक जिम्मेदार पिता... यह तस्वीर लोगों को काफी कुछ सिखा रही है. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''यह तस्वीर वाकई काफी अच्छी है.''