बर्थडे पर मोमबत्ती बुझा रही थी लड़की, पास में खड़ी बच्ची ने मारी फूंक तो गुस्से में पकड़े बाल और फिर... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर बर्थडे सेलीब्रेशन (Birthday Celebration) का वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. बर्थडे गर्ल (Birthday Girl) के फूंक मारने से पहले ही उसकी दोस्त ने मोमबत्ती को बुझा दिया. फिर उसने बाल पकड़कर खूब पिटाई की.

बर्थडे पर मोमबत्ती बुझा रही थी लड़की, पास में खड़ी बच्ची ने मारी फूंक तो गुस्से में पकड़े बाल और फिर... देखें Video

दोस्त ने बर्थडे पर मोमबत्ती में मारी फूंक तो गुस्से में बच्ची ने पकड़े बाल और फिर... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बर्थडे सेलीब्रेशन (Birthday Celebration) का वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. बर्थडे गर्ल (Birthday Girl) जैसे ही केक पर लगी मोमबत्ती को बुझाने के लिए झुकी तो पास में ही खड़ी उसकी दोस्त ने पास आकर जोर से फूंक मारकर उसे बुझा (Girl Blews Birthday Candle) दिया. फिर जो हुआ वो देखने लायक था. बच्ची ने गुस्से में उसके बाल पकड़ लिए और खींचने लगी. इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर प्रवीण अंगुसामी ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची अपनी तीसरे बर्थडे पर दोस्तों के साथ केक के पास खड़ी है. जैसे ही वो मोमबत्ती बुझाने के लिए झुकती है तो पास में खड़ी उसकी दोस्त पास आकर मोमबत्ती पहले बुझा देती है. इतना देख बच्ची गुस्सा जाती है और उसके बाल पकड़कर खींचने लगती है. फिर वो जोर-जोर से रोने लगती है.

प्रवीण ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अपने दोस्तों को करीब और दुश्मनों को बहुत करीब रखें. इस वीडियो में भाव और नाटक बिग बॉस से ज्यादा हैं.' 

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 22 अक्टूबर की सुबह शेयर किया है, जिसके कुछ ही घंटे में 400 से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 70 से ज्यादा लाइक्स और कई रि-ट्वीट्स मिल चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी फनी लगा और उन्होंने ट्विटर पर ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com