NDTV Khabar

ट्रंप के विरोध में महिला 'स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी' पर चढ़ी, पुलिस ने इस तरह पकड़ा

अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में एक महिला को उस वक्त हिरासत में ले लिया गया, जब वह राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की 'जीरो टॉलरेंस' नीति के विरोध में स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी पर चढ़ गईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्रंप के विरोध में महिला 'स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी' पर चढ़ी, पुलिस ने इस तरह पकड़ा

महिला डोनाल्ड ट्रंप की 'जीरो टॉलरेंस' नीति के विरोध में स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी पर चढ़ गईं.

America, New York: अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में एक महिला को उस वक्त हिरासत में ले लिया गया, जब वह राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की 'जीरो टॉलरेंस' नीति के विरोध में स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी पर चढ़ गईं. ट्रंप की 'जीरो टॉलरेंस' नीति के तहत मेक्सिको सीमा पर प्रवासी मां-बाप को बच्चों को अलग किया जा रहा है. सीएनएन के मुताबिक, बुधवार को ट्रंप की नीति के विरोध में स्टैच्यू ऑप लिबर्टी पर चढ़ी महिला से प्रशासन ने बात करने की कोशि की. महिला की पहचान पैट्रिसिया ओकोउमू के तौर पर हुई है. 

दरवाजा बंद करके लड़कियां कर रही थी कुछ ऐसा, मां ने अंदर घुसकर मारी चप्पलें

महिला को नीचे उतरने को कहा गया लेकिन उसने मना कर दिया. वह लगभग तीन घंटे तक वहां बैठी रही. न्यूयॉर्क पुलिस विभाग से जुड़े सूत्र ने सीएनएन को बताया कि पैट्रिसिया ट्रंप की नीति का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों के समूह का हिस्सा थी और उसने कहा था कि वह जब तक नीचे नहीं आएगी जब तक सभी बच्चों को डिटेंशन सेंटर से रिहा नहीं किया जाता.

VIDEO: डब्बू अंकल ने फिर मारी रिटर्न एंट्री, ऋतिक रोशन के गाने पर किया डांस

पुलिस अधिकारी ब्रायन ग्लेकेन ने बुधवार शाम को कहा कि न्यूयॉर्क पुलिस विभाग के 16 अधिकारियों की मदद से उसे नीचे उतारा गया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

टिप्पणियां
बारिश में पाकिस्तानी रिपोर्टर ने बाथटब में बैठकर की रिपोर्टिंग, देखकर रोक नहीं पाएंगे हंसी

देखें VIDEO:
 
(इनपुट-आईएएनएस)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement