NDTV Khabar

लड़की ने घर की छत पर किया ऐसा डांस, इंटरनेट पर मचा धमाल

इस वीडियो को किसी स्टूडियो में नहीं सूट किया गया है. न ही इसके लिए किसी बड़े कैमरे या लाइट की मदद ली गई है. वीडियो को देखकर लगता है कि लड़की शायद अपने घर की छत पर डांस कर रही है और इसे मोबाइल से शूट किया गया है. छत पर कबाड़ पड़े हैं, दीवारें कई जगह से टूटी हुई हैं, यानी बैकग्राउंड बिल्कुल भी आकर्षक नहीं है. लड़की का डांस इतना लाजवाब है कि इंटरनेट पर लोग इसे बार-बार देख रहे हैं.

2.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
लड़की ने घर की छत पर किया ऐसा डांस, इंटरनेट पर मचा धमाल

फिल्म 'राब्ता' के गाने पर इस लड़की का डांस सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल.

खास बातें

  1. फिल्म राब्ता के गाने पर लड़की का डांस हुआ वायरल
  2. 20 दिनों में इसे 1,696,751 बार देखा जा चुका है
  3. किसी स्टूडियो नहीं घर की छत पर शूट किया गया है डांस
नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'राब्ता' (Raabta) भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में पिछड़ रही है, लेकिन इसका गाना 'मैं तेरा बॉयफ्रेंड तू मेरी गर्लफ्रेंड' काफी फेमस हो चुका है. इसी गाने पर एक लड़की ने डांस कर वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया है, जो वायरल हो गया है. कनिष्का टैलेंट हब (Kanishka Talent Hub) के यूट्यूब पेज पर लड़की के डांस का यह वीडियो 23 मई को पोस्ट किया गया था, 20 दिनों में इसे 1,696,751 बार देखा जा चुका है. इसे काफी संख्या में लोग शेयर भी कर रहे हैं. 

दिलचस्प बात यह है कि इस वीडियो को किसी स्टूडियो में नहीं सूट किया गया है. न ही इसके लिए किसी बड़े कैमरे या लाइट की मदद ली गई है. वीडियो को देखकर लगता है कि लड़की शायद अपने घर की छत पर डांस कर रही है और इसे मोबाइल से शूट किया गया है. छत पर कबाड़ पड़े हैं, दीवारें कई जगह से टूटी हुई हैं, यानी बैकग्राउंड बिल्कुल भी आकर्षक नहीं है. लड़की का डांस इतना लाजवाब है कि इंटरनेट पर लोग इसे बार-बार देख रहे हैं.


मालूम हो कि शुक्रवार 9 जून को सिनेमाघरों में उतरी. दिनेश विजन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में जिम सरब, वरुण शर्मा और राजकुमार राव ने भी अहम किरदार निभाया है. पुर्नजन्म के अधूरे प्यार पर आधारित इस फिल्म में नयापन की कमी है, इसी वजह से फिल्म दर्शकों को रास नहीं आ पाई. सुशांत सिंह राजपूत-कृति सेनन की शानदार केमिस्ट्री, बेहतरीन लोकेशन्स और लाजबाव विजुअल इफेक्ट्स भी फिल्म को फायदा नहीं दिला पाए. शुरुआती दो दिनों में 'राबता' सिर्फ 10.72 करोड़ बटोर पाई. वायरल वीडियो और लाइट मूड की और भी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement