बादशाह के गाने पर लड़की का जोरदार डांस, 22 दिनों में 15 लाख बार देखा गया यह वीडियो

यह लड़की बादशाह के इसी साल अप्रैल में रिलीज हुआ गाना 'मर्सी' पर डांस कर रही है. वीडियो देखकर लगता है कि यह लड़की सड़क पर डांस कर रही है. मुस्कान कालरा (Muskan Kalra) के यूट्यब पेज से 27 मई को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक डेढ़ करोड़ बार देखा जा चुका है. वीडियो को पोस्ट करते लिखा गया है कि डांस कर रही लड़की ही मुस्कान कालरा है. लड़की सलीके से इस डांस स्टेप करती दिख रही है.

बादशाह के गाने पर लड़की का जोरदार डांस, 22 दिनों में 15 लाख बार देखा गया यह वीडियो

बादशाह के रैप पर डांस कर इंटरनेट पर धमाल मचा रही है यह लड़की.

खास बातें

  • रैप गायक बादशाह के गाने पर लड़की का डांस वीडियो वायरल
  • इसी साल अप्रैल में रिलीज हुआ था यह गाना
  • यूट्यूब पर लड़की का डांस देखने को मची होड़
नई दिल्ली:

रैप गानों से युवाओं के दिलों पर राज करने वाले गायक बादशाह तो पहले से इंटरनेट पर स्टार हैं, लेकिन इन दिनों उन्हीं के एक गाने पर किया गया एक लड़की का डांस भी काफी चर्चा में है. यह लड़की बादशाह के इसी साल अप्रैल में रिलीज हुआ गाना 'मर्सी' पर डांस कर रही है. वीडियो देखकर लगता है कि यह लड़की सड़क पर डांस कर रही है. मुस्कान कालरा (Muskan Kalra) के यूट्यब पेज से 27 मई को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 15 लाख बार देखा जा चुका है. वीडियो को पोस्ट करते लिखा गया है कि डांस कर रही लड़की ही मुस्कान कालरा है. लड़की सलीके से इस डांस स्टेप करती दिख रही है.


वीडियो में दिख रहा है कि लड़की लाइट ब्लू रंग जींस और ब्लैक टॉप में है. साथ ही वह शर्ट को कमर में बांधकर डांस कर रही है. इस वीडियो पर आ रहे लोगों के कमेंट में इस लड़की की जमकर तारीफ की गई है. बादशाह के इस गाने के बोल कुछ यूं हैं, 'एक कोने में था बैठा, जब मुझे वो दिखी थी, वो सबसे अलग थी, वो सबसे हसीन....' मालूम हो कि बादशाह ने अपने इस रैप गाने को इसी साल अप्रैल में लांच किया था, जिसे अब तक यूट्यब पर 66,552,702 बार देखा जा चुका है.

ऐश्वर्या राय के हिट गाने पर इस लड़की का डांस इंटरनेट पर वायरल 


'टिप-टिप बरसा पानी...' गाने पर डांस कर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर चुकी लड़की ने एक और वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है. इस बार यह लड़की साल 2002 में आई फिल्म देवदास का गाना 'सिलसिला है चाहत का...' के रिमिक्स वर्जन पर डांस करती दिख रही है. फिल्म में जहां ऐश्वर्या राय ने इस गाने पर जहां बेहद क्लासिकल नृत्य स्टेप किए थे, वहीं यह लड़की स्लो सॉंग पर बिल्कुल ढिनचैक अंदाज में डांस करती दिख रही है. इस लड़की ने जिस अंदाज में डांस किया है खुद ऐश्वर्या राय देख लें तो शायद वह भी चौंक जाएं. ऐसा लगता है कि लड़की ने अपने इस डांस को मोबाइल से शूट किया है. वीडियो में यह लड़की खुद का नाम श्रेया बता रही है.


 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com