15 फुट ऊंचे पोल से गिरने के बाद भी डांस करती रहीं डांसर, देखें VIDEO

वीडियो में जीनिया नाम की डांसर स्काई डलास में एक्सटीसी कैफे में एक पोल पर चढ़कर डांस करते हुए उल्टी लटक जाती है और नीचे उतरने के दौरान गिर जाती है. घटना के वायरल वीडियो को अब तक 10 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. 

15 फुट ऊंचे पोल से गिरने के बाद भी डांस करती रहीं डांसर, देखें VIDEO

डांस के दौरान 15 फुट ऊंचे पोल से गिर गई डांसर

खास बातें

  • डांस के दौरान 15 फुट ऊंचे पोल पर चढ़ गई थी डांसर
  • उल्टा होकर दिख रही थी करतब, अचानक से गिरी
  • गिरने के बाद भी करती रही डांस
टेक्सास:

अमेरिका के टेक्सास में एक महिला डांसर कैफे में डांस के दौरान करतब दिखाते हुए 15 फीट ऊंचे पोल से गिर गई. पोल से गिरने से डांसर का जबड़ा टूट गया, दांतों से होंठ कट गए और टखने में चोट भी आई. इसके बावजूद वह लगातार डांस करती है. हालांकि, बाद में उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया और उनके टांके लगाए गए. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. वीडियो में जीनिया नाम की डांसर स्काई डलास में एक्सटीसी कैफे में एक पोल पर चढ़कर डांस करते हुए उल्टी लटक जाती है और नीचे उतरने के दौरान गिर जाती है. घटना के वायरल वीडियो को अब तक 10 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. 

सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद जीनिया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा. उन्होंने कहा कि वह गिरने के बाद भी उठने और अपने दम पर चलने में सक्षम थी. जीनिया ने लिखा, 'मुझे बहुत से मैसेज मिल रहे हैं, जिनमें मुझसे पूछा जा रहा हैं कि क्या मैं ठीक हूं.' उन्होंने कहा, 'मैं ठीक हूं और मैं बस हर किसी को यह बताना चाहती थी कि मैं अच्छी हूं.' हालांकि इसके साथ ही जीनिया ने कहा कि वह एक कठिन समय था. अपने जीवन के लिए आभारी हूं. मुझे केवल चेहरे पर चोट लगी. यह इससे भी ज्यादा बुरा हो सकता था. 

दिल्ली एयरपोर्ट पर मूंगफली, बिस्किट के पैकेटों में विदेशी मुद्रा छिपाकर ले जा रहा था शख्स - देखें Video

घटना के बाद ट्विटर पर जहां कई लोगों ने पोल से गिरने के बाद भी डांस करते रहने पर डांसर की तारीफ की, वहीं कुछ लोगों ने श्रमिक अधिकारों के समर्थन में भी आवाज उठाई. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'उम्मीद है कि उसे एक श्रमिक के तौर पर सभी सुविधाएं मिल रही होगी.'

बता दें, अमेरिका में श्रमिकों को मिलने वाला मुआवजा बीमा का एक रूप है, जो काम पर घायल हुए लोगों को चिकित्सा की सुविधा और मजदूरी के दूसरे लाभ प्रदान करता है. हालांकि जिस कैबरे में जीनिया डांस करती है उसने इस घटना की जिम्मेदारी लेने से इंकार कर दिया. इसके साथ ही उसने मुआवजा देने से भी इंकार कर दिया, क्योंकि जीनिया उनकी परमानेंट कर्मचारी नहीं है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com