NDTV Khabar

छोरियां छोरों से कम हैं क्या! देखें क्या हुआ जब लड़की दंगल में भिड़ी इस लड़के से

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने फिर फिल्म दंगल की याद दिला दी. दो मिनट के इस वीडियो में महाराष्ट्र की लड़की लड़के से दंगल करती नजर आ रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छोरियां छोरों से कम हैं क्या! देखें क्या हुआ जब लड़की दंगल में भिड़ी इस लड़के से

दो मिनट के इस वीडियो में महाराष्ट्र की लड़की लड़के से दंगल करती नजर आ रही है.

खास बातें

  1. वीडियो में महाराष्ट्र की लड़की लड़के से दंगल करती नजर आ रही है.
  2. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.
  3. कुछ ही सेकंड में लड़के को हरा देती है लड़की.
नई दिल्ली: आमिर खान की फिल्म 'दंगल' ने कई रिकॉर्ड बनाए. उसने कई अवॉर्ड्स जीते. इस फिल्म से एक फायदा हुआ कि देश में महिला रेसलर्स के बारे में लोगों ने जाना. यही नहीं, इस फिल्म से महिलाओं को भी रेसलिंग जैसे खेल में जाने का प्रोत्साहन मिला. इस सुपरहिट में फिल्म में गीता फोगट की जिंदगी के बारे में बताया है जहां वो गांव में होने वाली प्रत्योगिता में लड़कों से दंगल करती है. फिल्म में लड़कों से दंगल करते दिखाया तो लोगों ने काफी पसंद किया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने फिर फिल्म दंगल की याद दिला दी. आइए देखते हैं क्या है वीडियो में...

VIDEO: बच्चों को नहलाने का अनोखा जुगाड़, डांस करते हुए लिया शावर का मजा

दो मिनट के इस वीडियो में महाराष्ट्र की लड़की लड़के से दंगल करती नजर आ रही है. बिलकुल वैसा ही माहौल नजर आ रहा है जैसा फिल्म दंगल में था. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की लड़के को पटखनी देती नजर आ रही है. पहले राउंड में लड़की लड़के को आसानी से हरा देती है. मुकाबला जीतने के बाद लोग लड़की को बधाई देते हैं. रेसलिंग को दंगल भी कहा जाता है. ये खेल भारत का सबसे पुराना खेल है. 

क्या इस तस्वीर में आप देख सकते हैं NASA के अंतरिक्ष यात्री के पैर? ट्विटर यूजर भी हुए कंफ्यूज

देखें वीडियो- 
   


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement