अपने'पन' से किसी को कितना चिढ़ा सकते हैं आप, यहां देखि‍ए हद...

यह पूरा वीडियो एक सुपरमार्केट में शूट किया गया है. इसमें लड़की चीजों के नामों पर 'पन' बना बना कर दोस्त को सुनाती है. इस वीडियो में सबसे मजेदार चीज है हर 'पन' पर उसके दोस्त का रिएक्शन.

अपने'पन' से किसी को कितना चिढ़ा सकते हैं आप, यहां देखि‍ए हद...

अगर आप आजकल किसी को इरिटेट करने के तरीके तलाश रहे हैं, तो यह वीडियो आपकी खूब मदद कर सकता है. इस व‍ीडियो में एक लड़की अपनी दोस्त को 'पन' सुना सुना कर इतना परेशान कर देती है कि वह उक्ता जाता है. यह पूरा वीडियो एक सुपरमार्केट में शूट किया गया है. इसमें लड़की चीजों के नामों पर 'पन' बना बना कर दोस्त को सुनाती है. इस वीडियो में सबसे मजेदार चीज है हर 'पन' पर उसके दोस्त का रिएक्शन. 14 जून को फेसबुक पर Real Sarcasm द्वारा शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को तकरीबन 2.7 मिलियन बार देखा जा चुका है. यह वीडियो फेसबुक पर तृप्ति‍ पुरोहित ने बीते साल सितंबर में शेयर किया था.

इस वीडियो में तृप्ति‍ को उसके दोस्त परेश के पीछे भागते देखा जा सकता है. दोनों किसी सुपरमार्केट में हैं और शॉपिंग कर रहे हैं. तृप्ति‍ अलग-अलग चीजे उठा कर अपने दोस्त से उनसे जुड़े सवाल पूछती है और उन पर बना देती है एक 'पन'.

एक बार तृप्ति‍ परेश से कहती है- '' बेब-बेब, एक मौका दे दे.'' और इस बात के साथ ही वह अपने दोस्त को दिखाती है यह आइटम..

 
so punny

एक नजर इस वीडियो पर-
 
 
 


फेसबुक पर लोग इस वीडियो से खासे प्रभावित लग रहे हैं. कई लोग इस वीडियो में अपने दोस्तों को टैग कर रहे हैं और बता हरे हैं कि वे भी अगली बार साथ होने पर ऐसा ही कुछ ट्राई करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com