लड़की ने नई सड़क पर दौड़ाई गाड़ी, लेकिन बीच रास्ते में फंस गई, IPS ने दिया ऐसा रिएक्शन

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रही है, जिस पर आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Dipanshu Kabra) ने चुटकी ली है. एक लडकी नई सड़क के ऊपर से निकल (Girl Ride Bike On New Ride) गई.

लड़की ने नई सड़क पर दौड़ाई गाड़ी, लेकिन बीच रास्ते में फंस गई, IPS ने दिया ऐसा रिएक्शन

लड़की ने नई सड़क पर दौड़ाई गाड़ी, IPS ने दिया ऐसा Reaction

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रही है, जिस पर आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Dipanshu Kabra) ने चुटकी ली है. एक लडकी नई सड़क के ऊपर से निकल (Girl Ride Bike On New Ride) गई. जिससे रोड तो खराब हुई ही साथ ही गाड़ी भी बीच में फंस गई. लोग नए सड़क से गुजरने से बचते हैं. लेकिन यहां लड़की गाड़ी लेकर सड़क पर निकल गई. सोशल मीडिया पर तस्वीर काफी वायरल हो रहा है.

उन्होंने एक कोलाज शेयर किया. पहली तस्वीर में सीमेंट से बनी सड़क पर गाड़ी फंसी हुई है और वो सड़क पर खड़ी हैं. दूसरी तस्वीर में वो सड़क से बाहर निकल रही हैं और गाड़ी वैसी ही खड़ी हुई है. तीसरी तस्वीर में गाड़ी को दिखाया गया है, जो सीमेंट से बनी सड़क में फंसी हुई है.

आईपीएस ने तस्वीर सेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'वो स्त्री है... कुछ भी कर सकती है. मजाक से हटके. कृपया नई सड़क पर सवारी करने से बचें. यह किसी की हार्डवर्क को पूरी तरह से खराब कर देता है.'

इस पोस्ट को उन्होंने जनवरी को पोस्ट किया था, जिसके अब तक 500 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही 40 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह पोस्ट काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com