कोरोना वैक्सीन लगवाने में लड़की ने किए इतने 'नाटक', इंजेक्शन लगाकर गुस्से में डॉक्टर बोली- 'दफा हो जाओ' - देखें Video

एक लड़की ने वैक्सीन लगवाते वक्त इतने नाटक (Girl Scared And Crying During COVID Vaccination) किए, कि डॉक्टर को भी गुस्सा आ गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

कोरोना वैक्सीन लगवाने में लड़की ने किए इतने 'नाटक', इंजेक्शन लगाकर गुस्से में डॉक्टर बोली- 'दफा हो जाओ' - देखें Video

कोरोना वैक्सीन लगवाने में लड़की ने किए इतने 'नाटक', गुस्से में डॉक्टर बोली- 'दफा हो जाओ' - देखें Video

कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले भारत में फिर तेजी से बढ़ रहे हैं. कई दिनों से प्रतिदिन 3 लाख से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. इससे बचने के लिए लोग वैक्सीन लगवा रहे हैं. 45 प्लस लोगों के बाद अब 18 प्लस लोगों को वैक्सीन लग रही है. इसी बीच इंजेक्शन से डरने वालों के भी वीडियो सामने आ रहे हैं. एक लड़की ने वैक्सीन लगवाते वक्त इतने नाटक (Girl Scared And Crying During COVID Vaccination) किए, कि डॉक्टर को भी गुस्सा आ गया. वो बार-बार मम्मी-मम्मी चिल्ला रही थी और भागने की कोशिश कर रही थी. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की कुर्सी पर बैठी है. डॉक्टर जैसे ही हाथ में इंजेक्शन लेकर पास आती है. तो डरकर लड़की डॉक्टर को एक मिनट रुकने को कहती है. नर्स उसको पकड़ लेती है. उसके बाद वो मम्मी-मम्मी चिल्लाने लगती है. परेशान होकर डॉक्टर उसको जाने को कहने लगती है. फिर वो डॉक्टर से वैक्सीन लगवाने को कहती है. डॉक्टर जैसे ही इंजेक्शन लगती है, तो वो कहती है, 'मम्मी तो बोल सकती हूं.' डॉक्टर कहती है, 'कुछ मत बोलो, शांति से बैठे रहो.' उसके बाद डॉक्टर गुस्से से उसे- 'दफा हो जाओ' कहती है.

देखें Video:

ट्विटर पर लॉजिकल थिंकर नाम के यूजर ने 3 मई को शेयर किया है, जिसके अब तक लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 7 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. साथ ही 3 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com