लुका छुपी खेलते वक्त वॉशिंग मशीन के अंदर छिप गई लड़की, निकालने के लिए किया ऐसा... देखें Video

CoronaVirus के चलते कई देश ने खुद को लॉकडाउन कर लिया है. इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक लड़की लुका छुपी खेलते वक्त वॉशिंग मशीन मे जा छिपी. अंदर जाने के बाद वो अटक गई. जिसके बाद उसे फायर फाइटर्स ने निकाला.

लुका छुपी खेलते वक्त वॉशिंग मशीन के अंदर छिप गई लड़की, निकालने के लिए किया ऐसा... देखें Video

लुका छुपी खेलते वक्त वॉशिंग मशीन के अंदर छिप गई लड़की, निकालने के लिए किया ऐसा... देखें Video

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते दुनिया भर के कई देश ने खुद को लॉकडाउन कर लिया है. सरकार ने लोगों से घर पर रहने की अपील की है. ऐसे में लोग घर पर ही हैं और तरह-तरह से खुद का मन बहला रहे हैं. इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक लड़की लुका छुपी खेलते वक्त वॉशिंग मशीन मे जा छिपी. अंदर जाने के बाद वो अटक गई. जिसके बाद उसे फायर फाइटर्स ने निकाला. 

18 वर्षीय अमारी डैंसी अपने चचेरे भाइयों के साथ खेल रही थी जब उसने खुद को वॉशिंग मशीन में छिपाने का फैसला किया. अमारी ने एनबीसी न्यूज को बताया, "हम पहले भी बिस्तर के नीचे, कोठरी में छिप हैं. मैंने सोछा वॉशिंग मशीन में छिपने में क्या बुराई है. वो वॉशिंग मशीन में जाकर छिप गईं.''

उसके एक चचेरे भाई ने उसे मशीन में फंसते हुए पाया और दूसरों को सतर्क किया, जिसके बाद आपातकालीन सेवा को मदद के लिए बुलाया गया. ऑनलाइन साझा किए गए एक वीडियो में, मास्क पहने अग्निशामकों की एक टीम को लड़की को बचाते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने मशीन के शीर्ष को हटा दिया और लड़की को बाहर निकालने के लिए पर्याप्त स्थान बनाया.

इस घटना को लड़की की मौसी ने कैमरे में कैद किया, जिसे यह कहते हुए सुना गया, "बच्चे बच्चे ही होते हैं." 

देखें Video:

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डैंसी ने इस घटना के बारे में बताते हुए पोर्टल को बताया, 'मैं वास्तव में यह देखने के लिए चिंतित थी, कि क्या वो मुझे निकाल सकते हैं. जैसे ही मुझे पता चला कि उन्होंने मुझे बाहर निकालने की योजना बना ली है तो मुझे बहुत अच्छा लगा. मैं कैसे भी बाहर निकलना चाहती थी.'