बॉयफ्रेंड ने किया Cheat तो गर्लफ्रेंड ने लिया ऐसे बदला, बोली- '3 दिन तक रोई हूं, अब तू रो...'

चीन (China) में एक दिल टूटने वाली महिला ने अपने पूर्व प्रेमी से अपने दरवाजे पर एक टन प्याज (Tonne Of Onions) डंप करके बदला लिया, जाहिर तौर पर उसे जितना रोना था उतना रोने के लिए बोला.

बॉयफ्रेंड ने किया Cheat तो गर्लफ्रेंड ने लिया ऐसे बदला, बोली- '3 दिन तक रोई हूं, अब तू रो...'

बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो तीन दिन तक रोती रही लड़की, फिर लिया ऐसे बदला...

चीन (China) में एक दिल टूटने वाली महिला ने अपने पूर्व प्रेमी से अपने दरवाजे पर एक टन प्याज (Tonne Of Onions) डंप करके बदला लिया, जाहिर तौर पर उसे जितना रोना था उतना रोने के लिए बोला. डेली मेल के अनुसार, महिला की पहचान उसके उपनाम झाओ से हुई. बॉयफ्रेंड ने उसको धोखा दिया और छोड़ दिया था. वे एक साल से अधिक समय से साथ थे लेकिन उस व्यक्ति ने कथित तौर पर उसके साथ धोखा किया. 

क्रोधित होकर, झाओ ने उसके घर 1,000 किलोग्राम प्याज पहुंचाने का निर्णय लिया. उसने डिलीवरी करने वाले को यह भी निर्देश दिया कि बिना उसको बताए दरवाजे पर प्यास पटक आए. तस्वीरें और वीडियो जो चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बड़े पैमाने पर वायरल हुए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दरवाजे पर बहुत सारे प्याज के बोरे रखे हुए हैं. 

Ladbible की खबर के अनुसार, प्याज के साथ, झाओ ने एक नोट भी भेजा जिसमें लिखा था: "मैं तीन दिनों तक रोई, अब तुम्हारी बारी है," झाओ के पूर्व-प्रेमी इतना सब देखकर हैरान रह गया. वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि वो हैरानी भरी निगाहों से प्याज की तरफ देख रहा है. उसने बाद में Shandong Net को बताया कि गर्लफ्रेंड के बढ़ते ड्रामों की वजह से उसने ब्रेक अप किया. 

उसने कहा, 'मेरी पूर्व प्रेमिका बहुत ड्रामेबाज थी. वह सबको बता रही है कि मैंने अपने ब्रेक-अप के बाद से एक भी आंसू नहीं बहाया है. क्या मैं बुरा व्यक्ति हूं क्योंकि मैं रोया नहीं?' इस घटना के बाद भले ही उसका बॉयफ्रेंड न रोया हो. लेकिन पड़ोसियों के आंसू आ गए हैं. क्योंकि इतनी सारी प्याज बाहर कमपाउंड में पड़ी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com