NDTV Khabar

युवराज सिंह के आउट होने पर हैरान रह गए अंपायर, सोशल मीडिया पर मचा बवाल, देखें VIDEO

युवराज सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और अब वो कनाडा में ग्लोबल टी-20 टूर्नामेंट खेल रहे हैं. ग्लोबल टी-20 के दूसरे सीजन में युवराज सिंह ने डेब्यू किया. पहले ही मुकाबले में युवराज सिंह ने ऐसे आउट हुए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
युवराज सिंह के आउट होने पर हैरान रह गए अंपायर, सोशल मीडिया पर मचा बवाल, देखें VIDEO

युवराज सिंह के आउट होने पर मचा सोशल मीडिया पर बवाल

युवराज सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और अब वो कनाडा में ग्लोबल टी-20 टूर्नामेंट खेल रहे हैं. ग्लोबल टी-20 के दूसरे सीजन में युवराज सिंह ने डेब्यू किया. पहले ही मुकाबले में युवराज सिंह ने ऐसे आउट हुए, जिसको लेकर बवाल खड़ा हो गया है. युवराज सिंह टोरंटो कैपिटल्स के कप्तान हैं. उनका मुकाबला क्रिस गेल की कप्तानी वाली वैनकूवर नाइट्स के बीच था. जिसमें युवराज सिंह 27 गेंद पर सिर्फ 14 रन ही बना पाए और आउट हो गए. उनका आउट होना सोशल मीडिया पर एक बड़ा विषय बन चुका है. 

TikTok वीडियो बनाने वाली सस्पेंड पुलिसकर्मी का नया वीडियो वायरल, बोलीं- 'अरे जलने वालों...'

युवराज सिंह जब बल्लेबाजी करने उतरे तब से ही उनके पीठ में दर्द था. वो बल्लेबाजी करते समय भी दर्द से झूझ रहे थे. रिजवान चीमा की गेंद पर उन्होंने शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन बॉल बल्ले पर नहीं आई और विकेट कीपर के पास चली गई. विकेट कीपर से गेंद छूटी और सीधे विकेट पर जाकर लगी. उस वक्त युवराज सिंह का पैर क्रीज के अंदर था. कीपर के अपील करने के बाद युवराज सिंह चल दिए और अंपायर ने उन्हें आउट करार दे दिया. 


प्लेन में लड़कियों को देख रहा था पति, पत्नी ने उठाया लैपटॉप और दे मारा सिर पर, Video Viral

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

युवराज सिंह स्टेडियम के बाहर जाने लगे तो अंपायर ने भी उंगली उठा दी. थर्ड अंपायर देने का भी नहीं सोचा. ऐसे में भारतीय फैन्स नाराज हैं और अंपायर की खूब आलोचना कर रहे हैं. बता दें, टोरंटो ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 159 रन बनाए. जवाब में वैनकूवर ने 2 विकेट गंवाकर आसानी से लक्ष्य पूरा कर लिया. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement