जनता कर्फ्यू के दौरान गोवा में गाड़ी पर घूम रहा था शख्स, पुलिस ने लाठियां मार-मारकर किया ऐसा हाल... देखें Video

जनता कर्फ्यू (Janata Curfew) के दौरान रविवार को गोवा (Goa) के एक पुलिसकर्मी द्वारा मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है.

जनता कर्फ्यू के दौरान गोवा में गाड़ी पर घूम रहा था शख्स, पुलिस ने लाठियां मार-मारकर किया ऐसा हाल... देखें Video

जनता कर्फ्यू के दौरान गोवा में गाड़ी पर घूम रहा था शख्स, पुलिस ने बरसा दी लाठियां... देखें Video

जनता कर्फ्यू (Janata Curfew) के दौरान रविवार को गोवा (Goa) के एक पुलिसकर्मी द्वारा मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसके बाद अधिकारियों ने इसकी जांच शुरू कर दी है. मारगाओ (Marago) के डवोर्लिम (Davorlim) क्षेत्र के पास एक स्थानीय निवासी द्वारा बनाए गए वीडियो में सादे कपड़ों में एक पुलिसकर्मी मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति को डंडे से पीटता हुआ दिख रहा है.

पुलिस उपाधीक्षक (दक्षिण) अरविंद गावास ने कहा, ''जांच पूरी होने तक पुलिसकर्मी को ड्यूटी से हटा कर रिजर्व यूनिट में स्थानांतरित कर दिया गया है.'' सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोगों ने पुलिसकर्मी की प्रशंसा की तो वहीं कुछ लोगों ने पुलिस पर निरंकुश होने का आरोप लगाया.

गोवा कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश चोडनकर ने ट्वीट किया, “गोवा पुलिस की मनमानी सामने आ गई है. यह बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. क्या यह जनता कर्फ्यू है, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को इस घटना पर स्पष्टीकरण देना चाहिए. मैंने इसकी शिकायत दक्षिण गोवा के पुलिस अधीक्षक और पुलिस महानिरीक्षक से की है. पुलिस बिना मास्क और वर्दी के दिख रही है. गोवा में प्रशासन चरमरा गया है. गोवा कांग्रेस इसकी कड़ी निंदा करती है.''

देखें Video:

चोडनकर ने बाद में वक्तव्य जारी कर कहा, “पुलिस ने शिकायत पर तत्काल कार्रवाई की और बताया कि पुलिसकर्मी को ड्यूटी से हटा दिया गया है और जांच के आदेश दे दिए गए हैं.” 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com