महिला ने वेटर का गुस्सा होटल पर उतारा, एक कॉल से यूं मचा दी भगदड़

पुलिस निरीक्षक जिवबा दलवी ने कहा कि उसकी कॉल के बाद रेस्तरां को जल्दी से खाली कराया गया, जिससे लोगों व प्रबंधन के बीच दहशत फैल गई.

महिला ने वेटर का गुस्सा होटल पर उतारा, एक कॉल से यूं मचा दी भगदड़

गोवा:

एक होटल के वेटर से हुई कहासुनी से नाराज मुंबई की एक 23 वर्षीय महिला ने बदला लेने के चक्कर में बम की झूठी खबर फैला दी. इस महिला की पहचान रंगोली पटेल के रूप में की गई है और वह समुद तट के निकट बने एक दूसरे होटल में अपने मित्र के साथ रूकी हुई थी. इसकी होटल में काम कर रहे एक शख्स से बहस हुई, जिसके बाद इसने रेस्तरां में बम होने का दावा करते हुए एक कॉल किया. इस कॉल के बाद पुलिस को बुलाया गया और भगदड़ के बीच होटल से लोगों को निकाला गया. 

पुलिस निरीक्षक जिवबा दलवी ने कहा कि मुंबई के मलाड पश्चिम की निवासी रंगोली पटेल गोवा में छुट्टियां मना रही थीं, जब उसकी व उसके दोस्त की एक रेस्तरां के वेटर से बहस हो गई. 

पुलिस ने कहा कि वह वहां से जाने के बाद रेस्तरां में बम होने का दावा करते हुए एक कॉल किया.

दिल्ली एयरपोर्ट से कार के चारों टायर उड़ा ले गया चोर, अपनी गाड़ी को ऐसा देख उड़े महिला के होश

दलवी ने कहा कि उसकी कॉल के बाद रेस्तरां को जल्दी से खाली कराया गया, जिससे लोगों व प्रबंधन के बीच दहशत फैल गई.

अधिकारी ने कहा, "आतंकवाद रोधी दस्ते के एक त्वरित प्रतिक्रिया दल को मौके पर बुलाया गया. परिसर की तलाशी लेने पर बम की खबर अफवाह साबित हुई."

उन्होंने कहा कि कॉल करने वाले की पहचान ग्राहक के विवरण के आधार पर की गई और आसपास के होटल की तलाशी ली गई.

बलात्कार कर भाग रहा था रेपिस्ट, महिला ने ऐसे लिया बदला कि मौके पर ही दे दी सज़ा-ए-मौत

दलवी ने कहा, "आरोपी ने खुलासा किया कि उसने होटल के प्रबंधन को नुकसान पहुंचाने की नियति से अफवाह फैलाने के लिए कॉल किया था."

आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 182 (झूठी सूचना), 505 (एक) (बी) (अपराध करने के लिए उकसाना) व 506 (आपराधिक धमकी) के तहत गिरफ्तार किया गया है.

Newsbeep

वीडियो - गोवा में टीम इंडिया की मस्ती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com