GoAir के पायलट ने घास के मैदान में उतारा यात्रियों से भरा प्लेन, वायरल हुआ दिल दहला देने वाला VIDEO

नागपुर से 180 यात्रियों को लेकर आ रहा गो-एयर (Go-Air) का विमान बेंगलुरु एयरपोर्ट पर लैंडिंग के दौरान हादसे का शिकार होते-होते बचा. खराब मौसम के चलते लैंडिंग करते वक्त विमान रनवे से हटकर बगल के घास के मैदान पर चला गया.

GoAir के पायलट ने घास के मैदान में उतारा यात्रियों से भरा प्लेन, वायरल हुआ दिल दहला देने वाला VIDEO

GoAir के पायलट ने घास के मैदान में उतारा यात्रियों से भरा प्लेन.

नागपुर से 180 यात्रियों को लेकर आ रहा गो-एयर (Go-Air) का विमान बेंगलुरु एयरपोर्ट पर लैंडिंग के दौरान हादसे का शिकार होते-होते बचा. खराब मौसम के चलते लैंडिंग करते वक्त विमान रनवे से हटकर बगल के घास के मैदान पर चला गया. इसके बाद पायलट ने सूझ बूझ दिखाई फिर टेक ऑफ किया और विमान को हैदराबाद में उतारा गया. सोमवार को यह हादसा खराब मौसम की वजह से हुआ है. हालांकि, यात्रियों और क्रू मेंबर्स को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. इस घटना का वीडियो एक विमान में मौजूद एक यात्री ने शूट किया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: GoAir का विमान बेंगलुरु एयरपोर्ट पर रनवे से फिसला, सभी 180 यात्री सुरक्षित, पायलट सस्पेंड

गोएयर का विमान एयरबस ए320 की लैंडिंग काफी खतरनाक थी. हालांकि विमान के पायलट को सस्पेंड कर दिया गया है. यह घटना सोमवार यानी 11 नवंबर की है, जब ए320 विमान ने 180 लोगों के साथ उड़ान भरी और बेंगलुरू में लैंडिंग होनी थी. इस मामले में DGCA ने जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में सेना के ALH हेलीकॉप्टर की फोर्स लैंडिंग, अधिकारी समेत सभी लोग सुरक्षित

देखें VIDEO:

गोएयर द्वारा दिये गए बयान में कहा, ''सोमवार को 11 नवंबर 2019 को गोएयर फ्लाइट जी8 811 ने नागपुर से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरी, जिसे बाद में हैदराबाद के लिए डायवर्ट कर दिया गया. सभी यात्री, क्रू और एयरक्राफ्ट सुरक्षित हैदराबाद में लैंड हुए.''

ये भी पढ़ें: SpiceJet विमान की चेन्नई में इमरजेंसी लैंडिंग, सभी 150 लोग सुरक्षित

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गोएयर के अधिकारी ने बताया ''इस घटना की सूचना तुरंत DGCA-इंडस्ट्री रेगुलेटर को दी गई थी. अब गोएयर और रेगुलेटर की जांच कर रही है. फिलहाल के लिए क्रू को फ्लाइंग ड्यूटी से दूर रखा गया है." पिछले महीने हैदराबाद जाने वाली गोएयर की फ्लाइट ने तकनीकी खराबी के कारण पटना हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग कराई थी.