शख्स ने बकरे को पीटा, तो जानवर ने हवा में उछलकर ऐसे लिया पीछे से बदला - देखें Viral Video

बकरे (Goat) का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में बकरे ने शख्स ने अपनी पिटाई का बदला (Goat Attack Man) लिया. उसने पीछे से शख्स की पीठ पर जोरदार धक्का मारा.

शख्स ने बकरे को पीटा, तो जानवर ने हवा में उछलकर ऐसे लिया पीछे से बदला - देखें Viral Video

Viral Video: शख्स ने बकरे को पीटा, तो जानवर ने हवा में उछलकर ऐसे लिया पीछे से बदला

बकरे (Goat) का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. जानवरो के फनी वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. इस वीडियो में बकरे ने शख्स ने अपनी पिटाई का बदला (Goat Attack Man) लिया. उसने पीछे से शख्स की पीठ पर जोरदार धक्का मारा. इस वीडियो को ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बकरा खड़ा होकर शख्स की तरफ देखता है तो पास आकर उसे पाइप से मारने की कोशिश करता है. वो पीछे हटकर खुद को बचाता है, फिर गुस्से में जा रहे शख्स के पीछे दौड़ता है और उछलकर पीछे से उसको धक्का दे दिया, जिससे वो गिर गया और बकरा वापस पीछे लौट गया. 

देखें Video:

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जिंदगी बूमरैंग है. आप जो देते हैं, वो आपको मिलता है.' इस वीडियो को 19 जुलाई की शाम को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 6 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 600 से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स और कमेंट्स आ चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

https://twitter.com/susantananda3/status/1284857737159995393

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com