पुलिस की कार के अंदर घुस गई बकरी, खाने लगी जरूरी पेपर, बाहर निकालने में छूटे पसीने... देखें Video

जॉर्जिया (Georgia) में एक पुलिस अधिकारी को हाल ही में एक सरप्राइज मिला. वो सरप्राइज था, उसके कार के अंदर बैठी बकरी (Goat Inside Police Car). वो मजे से कार के अंदर पड़े पेपर खा (Goat Eats Paperwork) रही थी. वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पुलिस की कार के अंदर घुस गई बकरी, खाने लगी जरूरी पेपर, बाहर निकालने में छूटे पसीने... देखें Video

पुलिस की कार के अंदर घुस गई बकरी, खाने लगी जरूरी पेपर और फिर... देखें Viral Video

अमेरिकी राज्य जॉर्जिया (Georgia) में एक पुलिस अधिकारी को हाल ही में एक आश्चर्यचकित सरप्राइज मिला. वो सरप्राइज था, उसके कार के अंदर बैठी बकरी (Goat Inside Police Car). डगलस काउंटी शेरिफ (Douglas County Sheriff) कार्यालय के डिप्टी ने शुक्रवार को पेपर वर्क के लिए गाड़ी से एक घर में पहुंचीं. जैसे ही वो कार में वापिस आईं तो अंदर एक बकरी थी. वो मजे से कार के अंदर पड़े पेपर खा (Goat Eats Paperwork) रही थी. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

डगलस काउंटी शेरिफ कार्यालय के एक वायरल पोस्ट के अनुसार, डिप्टी ने बताया कि "वह रोजाना जितने घरों में जाती है, उसके कारण वह नियमित रूप से अपने वाहन का दरवाजा खुला छोड़ देती है क्योंकि उन्हें कई बार शातिर कुत्तों से पीछे हटना पड़ता है."

शुक्रवार को, वह हमेशा की तरह अपना काम कर रही थी. उन्होंने कार का दरवाजा खुला छोड़ दिया और एक घर में गईं. जैसे ही वो काम पूरा करके कार के पास गईं तो अंदर बकरी थी. वो मजे से अंदर पेपर खा रही थी. देकते ही डिप्टी ने उसे बाहर भगाने की कोशिश की, लेकिन काफी समय तक वो अंदर ही रही. शेरिफ ने फिर सारे पेपर हाथ में लेना शुरू कर दिया. हाथ में पेपर देख बकरी बाहर आ गई. कुत्ता भी वहां पहुंच गया. इस घटना में उनको कोई चोट नहीं आई.

उन्होंने फेसबुक पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'दिन के अंत में हम सभी थोड़ा हंसे और हमें उम्मीद है कि आपके चेहरे पर भी मुस्कान आई होगी.'

देखें Video:

Newsbeep

इस वीडियो को 4 सितंबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 3 हजार से ज्यादा शेयर्स और 4 हजार से ज्यादा रिएक्शन्स आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा, 'पुलिस के आने से पहले यह बकरी मेरा भी अरेस्ट वॉरेंट खा ले, तो मजा आ जाए.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'उसे खाने के लिए कुछ पेपरों की जरूरत थी.'