Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स : लेडी गागा और लियोनार्डो के 'बीच' जो हुआ, वह सोशल मीडिया को भी गुदगुदा गया

ईमेल करें
टिप्पणियां
गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स : लेडी गागा और लियोनार्डो के 'बीच' जो हुआ, वह सोशल मीडिया को भी गुदगुदा गया

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड वितरण के मौके मौजूद लियोनार्डो डि कैप्रियो और लेडी गागा की तस्वीर

नई दिल्ली: ग्लोडन ग्लोब अवॉर्ड्स के मौके पर लियोनार्डो डीकैप्रियो और लेडी गागा के बीच चंद सेकंड के लिए जो कुछ हुआ, वह चर्चा का विषय बन गया। लियो के लिए भले ही 'ऊप्स मोमेंट' जैसा हो लेकिन निश्चित तौर पर उनके चेहरे के हाव भाव ऐसे थे कि सोशल मीडिया पर वे चंद सेंकड वायरल हो गए।

दरअसल, टीवी मूवी में बेस्ट एक्ट्रेस के लिए लेडी गागा को उनका पहला गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला है। उन्हें यह American Horror Story: Hotel के लिए मिला है। वह हॉल में शायद थोड़ा ज्यादा ही पीछे की ओर बैठी हुई थीं। इसी लिए उन्हें अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज तक आने के लिए थोड़ा अधिक ही चलकर आना पड़ा। स्टेज तक पहुंचने के रास्ते में उनकी कोहनी लियो से कुछ अजीब से तरीके से टकराई। पहले से ही हंसते हुए लियो अचंभित हुए लेकिन फिर जो जो भा भंगिमाएं उन्होंने दीं, वे काबिलेगौर थे और मजेदार थीं!

वह पहले से ही किस बात पर हंस-खिलखिला रहे थे यह तो नहीं पता, लेकिन जैसे ही यहां-वहां से स्टेज की ओर पहुंचने जा रहीं लेडी गागा उनकी ओर से गुजरीं, लेडी गागा का हाथ (कोहनी) जिस अंदाज में लहलहाया, वह हल्का लियो की ओर मुड़ गया। यह वीडियो देखें खुद ब खुद समझ जाएंगे कि लियो और गागा के बीच के इन अजूबे लेकिन मजेदार पलों के बीच ऐसा क्या था कि वह चर्चा का विषय बन गया। वैसे बता दें कि लियो को बेस्ट फिल्म एक्टर (ड्रामा) कैटिगरी में The Revenant  फिल्म के लिए ग्लोडन ग्लोब से नवाजा गया है।

यह है वह वीडियो, जिसमें वे मजेदार पल कैद हो गए और सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। इसी के नीचे देखें लोगों की प्रतिक्रियाएं जो इस घटना के बाद लोगों ने ट्वीट कीं।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement