NDTV Khabar

Google पर प्रिया प्रकाश और सपना चौधरी ने सलमान-शाहरुख को छोड़ा पीछे, ये लोग किए गए सबसे ज्यादा सर्च

10 Most Searched Celebrities In 2018 में प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) और सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने सभी दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Google पर प्रिया प्रकाश और सपना चौधरी ने सलमान-शाहरुख को छोड़ा पीछे, ये लोग किए गए सबसे ज्यादा सर्च

Google पर प्रिया प्रकाश और सपना चौधरी ने सलमान-शाहरुख को छोड़ा पीछे.

गूगल (Google) ने लिस्ट जारी की है, जिसमें बताया गया है कि भारत में किसे सबसे ज्यादा सर्च (10 Most Searched Celebrities In 2018) किया गया है. इस लिस्ट में कई ऐसी शख्सियते हैं जो इस साल टॉप ट्रेंड में रहीं. इस लिस्ट में प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) और सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने सभी दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया गया है. प्रिया प्रकाश वारियर ने जहां आंख मारकर लोगों का दिल जीता तो वहीं सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए गूगल पर सर्च किया गया. उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जैस स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है. इस साल प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास की शादी और सोनम कपूर-आनंद आहूजा की शादी भी चर्चा में रही. इन लोगों का गूगल पर राज रहा. आइए देखते हैं टॉप-10 लिस्ट में कौन है.

सोनम कपूर के पति से उलझीं सपना चौधरी, फिर ये रहा नतीजा- देखें Video
 

Google Top 10 Most Searched Celebrities In 2018



1. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier)
फरवरी में वेलेंटाइन्स डे के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें साउथ इंडियन स्टार ने 10 सेकंड के वीडियो में कई तरह से चेहरा बनाया और ऐसे अंदाज में आंख मारी जिसको बार-बार देखा गया. लोगों ने बार-बार इस वीडियो को देखा और इस एक्ट्रेस को गूगल पर सर्च किया. 10 महीने में प्रिया प्रकाश वारियर को गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया. वो इस लिस्ट में टॉप पर हैं. 

Priya Prakash Varrier: इनकी आंखों पर फिदा हुआ पूरा इंडिया, जानें लाइफ से जुड़ी खास बातें

 

e3mmc2oo

2. निस जोनास (Nick Jonas)
अमेरिकन सिंगर निक जोनास और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की शादी कुछ दिनों पहले जोधपुर के उमैद भवन में हुई थी. दोनों ने मुंबई में सगाई की थी. जिसके बाद से ही ये जोड़ी चर्चा में आ गई. दोनों ने सबसे पहले ईसाई धर्म से शादी की फिर भारतीय रिति रिवाजों से शादी हुई थी. लोगों ने भारत में निक जोनास को सबसे ज्यादा सर्च किया. गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च में निक जोनास दूसरे स्थान पर  हैं. 

घूंघट ओढ़ मंडप में पहुंची प्रियंका, तो यूं निक को वरमाला से बचाते दिखे दोस्त, देखिए Nick-Priyanka की इंडियन शादी की Unseen Photos

 

h9fs2if8

3. सपना चौधरी (Sapna Choudhary)
सपना चौधरी हरियाणा की पॉपुलर डांसर, सिंगर और स्टेज परफॉर्मर हैं. जिन्होंने घर में सपोर्ट करने के लिए छोटी उम्र में डांस करना शुरू कर दिया था. कुछ ही सालों में सपना चौधरी काफी फेमस हो गईं और सोशल मीडिया पर उनके म्यूजिक वीडियोज को काफी पसंद किए जाने लगा. 2017 में रिएलिटी शो बिग-बॉस में आने के बाद भारत में उनकी पॉपुलेरिटी बन गई. जिसके बाद बॉलीवुड फिल्म्स में भी वो आइटम नंबर करती दिखीं. सपना चौधरी इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं. 

सपना चौधरी ने 'तेरे नजर लाग जाएगी' पर किया तूफानी डांस, लाल सूट में हरियाणवी छोरी ने उड़ाया गरदा- देखें Video
 

b6u8qjm

4. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)
साल 2018 प्रियंका चोपड़ा के लिए सबसे शानदार रहा. बॉलीवुड और हॉलीवुड में शानदार एक्टिंग करके उन्होंने सभी का दिल जीत लिया. इसी बीच निक जोनास के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें आने लगीं. दोनों की एक साथ तस्वीरें वायरल हुईं. जिसके बाद दोनों ने मुंबई में सगाई कर ली और फिर जोधपुर में शादी की. प्रियंका चोपड़ा लोगों के बीच बनी रहीं. प्रियंका चोपड़ा सबसे ज्यादा सर्च सेलीब्रिटी में रहीं. 

World's 100 Most Powerful Women: प्रियंका चोपड़ा समेत Forbes 2018 की लिस्ट में 4 भारतीय महिलाओं ने इस तरह बनाई जगह

 

anand ahuja

5. आनंद आहूजा (Anand Ahuja)
आनंद आहूजा का फैशन ब्रैंड है BHANE.आनंद आहूजा ने फैशन ब्रैंड BHANE की शुरुआत 2012 में की. यह एक कंटेम्पररी क्लोदिंग ब्रैंड है जहां लड़के और लड़कियों दोनों के कपड़े मौजूद हैं. इस ब्रैंड में सोनम कपूर भी काफी बार नज़र आ चुकी हैं.  आनंद आहूजा मीडिया से दूर रहते हैं. जैसे ही सोनम कपूर की शादी आनंद आहूजा से पक्की हुई तो लोगों ने आनंद आहूजा के बारे में गूगल सर्च किया. शादी के कारण भी वो इस साल चर्चा में रहे.

सोनम कपूर ने इस वजह से चुना आनंद अहूजा को, National Boyfriend Day पर खुद खोला राज
 

sjas1nag

6. सारा अली खान (Sara Ali Khan)
सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. जो 7 दिसंबर में रिलीज हुई. केदारनाथ के बाद सारा अली खान की रणवीर सिंह के साथ रोहिट शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' रिलीज होने वाली है. यही नहीं, वो कॉफी विद करण में पिता सैफ अली खान के साथ पहुंची थीं. वो सबसे पॉपुलर बॉलीवुड स्टार किड रही हैं. बॉलीवुड में आने के बाद वो गूगल पर काफी चर्चा में रहीं. लोगों ने उनको खूब सर्च किया. 

सारा अली खान को देखकर कांपने लगा ये फैन, बोला- क्या आप मेरा हाथ थामोगी...Video हुआ वायरल
 

j89fo9c

7. सलमान खान (Salman Khan)
सलमान खान सबसे ज्यादा कमाई करने वाले बॉलीवुड स्टार हैं. फोब्स की लिस्ट में वो टॉप पर हैं. लगातार तीन साल से वो इस लिस्ट में टॉप पर हैं. इसी साल उनकी फिल्म रेस-3 रिलीज हुई. यही नहीं उनके प्रोडक्शन में लव-यात्री भी रिलीज हुई. बिग-बॉस में भी वो होस्ट हैं. ऐसे में उनको गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया.

ईशा अंबानी के भाई अनंत ने स्टेज पर किया परफॉर्म, बैकग्राउंड डांसर बने सलमान खान, देखें VIDEO
 

qm1qck4s

8. मेगन मर्कल (Meghan Markle)
हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन मर्कल की शादी इसी साल मई में प्रिंस हैरी से हुई. इस शादी में डेविड बेकहम, जॉर्ज क्लूनी और प्रियंका चोपड़ा जैसे स्टार्स इस रॉयल वेडिंग में पहुंचे थे. ये शादी काफी चर्चा में रही थी. लोगों ने मेगन मर्कल को काफी सर्च किया. इस लिस्ट में वो 8वें स्थान पर हैं. 

शाही खानदान ने जारी की प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की शादी की ये 3 खास तस्वीरें, आप भी देखें...
 

972os8h

9. अनूप जलोटा (Anup Jalota)
भारतीय सिंगर अनूप जलोटा को 'भजन सम्राट' कहा जाता है. उन्होंने बिग-बॉस में आकर ऐसा खुलासा किया जिससे सभी के होश उड़ गए. उन्होंने जस्लीन मथारू के साथ रिलेशनशिप का खुलासा किया. बिग-बॉस में आने के बाद उनको काफी गूगल सर्च किया गया. उनके रिलेशनशिप ने खूब चर्चा बटौरीं और काफी चर्चा में रहे.
टिप्पणियां

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने 'बिग बॉस' से बाहर होते ही बदले तेवर, बोले- जसलीन से मेरा रिश्ता सिर्फ...
 

7iugfoq8

10. बोनी कपूर (Boney Kapoor)
बोनी कपूर फिल्म प्रोड्यूसर और मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी के पति हैं. पत्नी श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर, बेटी जानवी कपूर और खुशी कपूर खबरों में बनी रहीं. बोनी कपूर ने बॉलीवुड में मिस्टर. इंडिया, नो एंट्री और जुदाई जैसे सुपरहिट फिल्म बनाई हैं. वो अनिल कपूर और संजय कपूर के बड़े भाई हैं. फरवरी में श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर को सबसे ज्यादा गूगल सर्च किया गया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement