NDTV Khabar

Google Duo में कर सकेंगे ग्रुप कॉलिंग, लो लाइट मोड भी जल्द, होगा बिलकुल फेसटाइम जैसा

गूगल (Google) अपने लोकप्रिय वीडियो चैट मोबाइल एप डुओ (Google Duo) में ग्रुप कॉलिंग फीचर (Group Calling Feature) के साथ नए लो लाइट मोड (Low Light Mod) पर काम कर रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Google Duo में कर सकेंगे ग्रुप कॉलिंग, लो लाइट मोड भी जल्द, होगा बिलकुल फेसटाइम जैसा

गूगल (Google) अपने लोकप्रिय वीडियो चैट मोबाइल एप डुओ (Google Duo) में ग्रुप कॉलिंग फीचर (Group Calling Feature) के साथ नए लो लाइट मोड (Low Light Mod) पर काम कर रही है. एंड्रायड पुलिस की देर सोमवार की रिपोर्ट में कहा गया कि डुओ में ग्रुप कॉलिंग फीचर की सबसे अधिक मांग की जा रही है, जो कि एप्पल की फेसटाइम की तरह होगा, जो एक बार में 32 यूजर्स को सपोर्ट करती है. अब यह आखिरकार डुओ में आ रही है. 

अब Google Assistant करेगा Duo ऐप से वीडियो कॉल

यूजर्स को इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए अपने कांटैक्ट्स का पहले एक ग्रुप बनाना होगा, जिससे वे वीडियो चैट करना चाहते हैं, उसके बाद वे कॉल शुरू कर सकेंगे. रिपोर्ट में कहा गया, 'कॉल के निचले दाएं कोने में समूह नाम पर टैप करके यूजर्स समूह सदस्यों की सूची देख सकेंगे.' नए लो लाइट मोड से यूजर्स के वीडियो रात के समय या कम रोशनी में बेहतर दिखेंगे. 

गूगल डुओ ऐप से अब यूज़र भेज पाएंगे वीडियो वॉयसमेल


टिप्पणियां

हालांकि अभी तक यह जानकारी नहीं दी गई है कि ये फीचर्स कब जारी किए जाएंगे. फिलहाल यह आम यूजर्स के डाउनलोडिंग के लिए उपलब्ध नहीं है और केवल चुने हुए यूजर्स के साथ इसका परीक्षण किया जा रहा है.

(इनपुट-आईएएनएस)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement