Google ने Gmail में जोड़ा नया राइट क्लिक, मिलेंगी ऐसी सुविधाएं

Gmail में बदलाव करते हुए गूगल ने ईमेलिंग प्लेटफार्म पर राइट क्लिक मेनू जोड़ा है, जिससे आसानी से लेबल को जोड़ने, मूव करने, म्यूट करने और ईमेल को स्नूज करने जैसी सुविधाएं मिलेंगी.

Google ने Gmail में जोड़ा नया राइट क्लिक, मिलेंगी ऐसी सुविधाएं

गूगल ने जीमेल में नया राइट क्लिक विकल्प जोड़ा.

Gmail में बदलाव करते हुए गूगल ने ईमेलिंग प्लेटफार्म पर राइट क्लिक मेनू जोड़ा है, जिससे आसानी से लेबल को जोड़ने, मूव करने, म्यूट करने और ईमेल को स्नूज करने जैसी सुविधाएं मिलेंगी. गूगल ने जी स्यूट ब्लॉग पोस्ट में सोमवार को लिखा कि यह विकल्प यूजर्स को कई नई विंडो में कई ईमेल खोलने के दौरान सीधे किसी मैसेज से रिप्लाई करने या फॉरवर्ड करने में सक्षम बनाएगा. 

गूगल से ढूंढा Akshay Kumar के घर का पता, आधी रात लगा दी घर के अंदर छलांग और...

इससे पहले जो राइट-क्लिक मेनू था, उसमें यूजर्स को केवल तीन विकल्प -आर्काइव, मार्क एज अनरीड या डिलिट मिलते थे. नए अतिरिक्त विकल्पों में एक ही प्रेषक से या एक ही समय में एक ही विषय से सभी ईमेल्स में से सर्च करने का विकल्प शामिल होगा.

क्रेडिट कार्ड की जानकारी चुराता है ये Virus, Message से एक चुटकी में iphone भी हैक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पोस्ट में कहा गया कि ये फीचर बाई डिफाल्ट सक्रिय रहेंगे और जी सूइट के सभी संस्करणों के सभी यूजर्स को उपलब्ध होंगे. गूगल ने जी सूइट यूजर्स के लिए यह रैपिड रिलिज डोमेन के साथ साथ जारी करना शुरू कर दिया है। अन्य यूजर्स के लिए यह फीचर 22 फरवरी को जारी किया जाएगा.

(इनपुट-आईएएनएस)