NDTV Khabar

Google Map की बुराई कर रहा था शख्स, गूगल ने लिख डाली शायरी, बोले- 'मेरे हमसफर...'

गूगल मैप को लेकर कई यूजर्स की तरफ से शिकायतें आती रहती हैं. जिसको गूगल ठीक करने की भी कोशिश करती है. गूगल ने कई फीचर्स शुरू किए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Google Map की बुराई कर रहा था शख्स, गूगल ने लिख डाली शायरी, बोले- 'मेरे हमसफर...'

गूगल मैप को लेकर कई यूजर्स की तरफ से शिकायतें आती रहती हैं. जिसको गूगल ठीक करने की भी कोशिश करती है. गूगल ने कई फीचर्स शुरू किए हैं. जिससे पता किया जा सकता है कि आस-पास कौन सा होटल, पेट्रोल स्टेशन, सरकारी दफतर हैं. कई बार लोग गूगल शॉर्टकट दिखाने के चक्कर में कंफ्यूज हो जाते हैं और वापस यू-टर्न मारना पड़ता है. दिल्ली के स्टेंड-अप कॉमेडियन कार्तिक अरोड़ा ने फनी मैसेज करते हुए गूगल के सामने शिकायत रखी और ट्विटर पर ट्वीट किया. 

धरती पर जीवन कैसे आया? वैज्ञानिकों ने ढूंढ निकाला सही जवाब, चंद्रमा का भी है अहम रोल

 


 

कार्तिक अरोड़ा ने ट्विटर पर लिखा- डियर गूगल, इतने बढ़िया मैप्स बनाए, छोटा एक सा फीचर और डाल देते कि साफ-साफ बोल दे फ्लायर ओवर पर चढ़ना है या नीचे से जाना है. 5 इंच के स्क्रीन पर आधे मिलिमीटर का डेफ्लेक्शन से देखे आदमी? आपका अपना- '2 किलोमीटर से यू टर्न लेते हुआ आदमी.'

फिल्मी स्टाइल में बचाई ट्रक ड्राइवर ने गाय की जान, 180 डिग्री पर घुमा दी गाड़ी, देखें VIDEO

 

टिप्पणियां

 

गूगल ने भी इसका रिप्लाई शायरी भरे अंदाज में किया. जो काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने लिखा- 'शुक्र मानते हैं आप जैसे यूजर्स का, जो हमें सही राह दिखाते हैं. बहतर बनते जाने का ये सफर रुकेगा नहीं, मेरे हमसफर.' कार्तिक और गूगल के बीच ये बातचीत सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. लोग एक तरफ गूगल की शायरी को पसंद कर रहे हैं तो वहीं कार्तिक ने जिस तरह गूगल मैप की परेशानी बयान किया, उसको पसंद किया जा रहा है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement