Google ने बनाया New Year's Day पर Doodle, फ्रॉगी सोच रहा है न्यू ईयर Resolution

New Year's Day: Google ने नए साल के पहले दिन और नए दशक की शुरुआत में एक खूबसूरत Doodle बनाया है. फ्रॉगी बिल्डिंग की छत पर बैठा है और आसमान की तरफ देख रहा है. वो न्यू ईयर रिजॉल्यूशन के बारे में सोचता दिख रहा है.

Google ने बनाया New Year's Day पर Doodle, फ्रॉगी सोच रहा है न्यू ईयर Resolution

Google ने बनाया New Year's Day पर Doodle

New Year's Day: Google ने नए साल के पहले दिन और नए दशक की शुरुआत में एक खूबसूरत Doodle बनाया है. फ्रॉगी बिल्डिंग की छत पर बैठा है और आसमान की तरफ देख रहा है. वो न्यू ईयर रिजॉल्यूशन के बारे में सोचता दिख रहा है. फ्रॉगी गूगल का एक कैरेक्टर है. फ्रॉगी वेदर फ्रॉग है, जो एंड्रॉइड फोन में वेदर ऐप पर दिखाई देता है. 31 दिसंबर को गूगल ने फ्रॉगी पर ही डूडल बनाया था, जहां वो आतिशबाजी देख रहा था. 

पापा ने मोबाइल से डिलीट किया PubG तो फूट-फूटकर रोने लगी बेटी, 6 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

आज के गूगल डूडल में आसमान साफ है और फ्रॉगी आसमान देख रहा है. उसकी तरफ एक पक्षी भी आता दिख रहा है. दुनियाभर में नया साल का धूमधाम से स्वागत हुआ. सबसे पहले न्यूजीलैंड में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया गया. 

पड़ी इतनी ठंड कि चिड़ियाघर में कंपकंपा गए शेर और बाघ, गर्म रखने के लिए लगाया Heater

गूगल ने सबसे पहले हैप्पी हॉलीडे के साथ डूडल की शुरुआत की थी. क्रिसमस की पूर्व संध्या पर, Google डूडल ने अपने होमपेज पर एनिमेटेड मोमबत्तियां दिखाईं, जो छुट्टियों को संकेत दे रहा था. 31 दिसंबर को आतिशबाजी करते हुए गूगल डूडल दिखाया और आज के दिन खूबसूरत सुबह दिखाई. जहां बादलों पर गूगल लिखा हुआ है.

यात्री के शरीर में चिपके हुए थे 24 लाख रुपये के सोने के बिस्किट, दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़ा और...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Google अपने उपयोगकर्ताओं को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए कहता है, "आज आप जहां भी हैं, वहां आसमान साफ ​​होगा या नहीं, लेकिन हमें उम्मीद है कि वर्ष के लिए कम से कम आपकी दृष्टि 20/20 होगी!"