NDTV Khabar

ये गोरिल्ला है जरा हटके, आप इसे कभी नहाते देख लें तो हो जाएंगे लोटपोट

इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक गोरिल्ला को नहाते समय जमकर डांस करते देखा जा सकता है.

257 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ये गोरिल्ला है जरा हटके, आप इसे कभी नहाते देख लें तो हो जाएंगे लोटपोट

नहाते समय नाचते हुए गोरिल्ला का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

खास बातें

  1. टेक्सास के डल्लास चिड़ियाघर का वीडिया हुआ वायरल
  2. यूट्यूब पर अपलोड इस वीडियो को 5 लाख से अधिक लोग देख चुके
  3. इससे पहले भी 2011 में जोला गोरिल्ला का एक वीडियो वायरल हुआ था
नई दिल्ली:
टिप्पणियां
नहाते वक्त गुनगुनाना तो आम आदतों में शुमार है. हममें से ज्यादातर लोग नहाते समय गाना गुनगुनाना पसंद करते हैं. मशहूर बॉलीवुड फिल्म 'पति पत्नी और वो' का गाना 'ठंडे-ठंडे पानी से नहाना चाहिए गाना आए या न आए गाना चाहिए' नहाते समय लगभग हर किसी की जुबान पर होता है. लेकिन इंसान और जानवरों की आदतें अलग होती हैं. हालांकि गोरिल्ला और इंसान के डीएनए में काफी हद तक समानता पाई जाती है. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक गोरिल्ला को नहाते समय जमकर डांस करते देखा जा सकता है.
 

यूट्यूब पर 'जोला द डांसिंग गोरिल्ला' ने काफी घमाल मचाया हुआ है. 20 जून को यूट्यूब पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को अबतक पांच लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. बाथिंग टब में गोरिल्ला का 'ब्रेकडांस' देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. टेक्सास के डल्लास जू में यह वीडियो शूट किया गया है. वीडियो में 14 साल के मेल गोरिल्ला जोला को ब्लू कलर के बाथिंग टब में छपक-छपक और घुमघुम कर नहाने के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

यह पहला मौका नहीं है जब जोला का 'पानी प्रेम' सामने आया है. इससे पहले 2011 में भी जोला का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था. हालांकि उस समय वह टब में नहीं, बल्कि एक कमरे में पानी के बीच छपक-छपक कर नाचते हुए देखा गया था.  
  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement