NDTV Khabar

जब इंसान की तरह ठुमक-ठुमककर चलने लगा गोरिल्ला, वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. अमेरिका के फिलाडेल्फिया चिड़ियाघर ने एक गोरिल्ला का एक वीडियो दिखाया जिसने हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला दी.

113 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब इंसान की तरह ठुमक-ठुमककर चलने लगा गोरिल्ला, वायरल हुआ VIDEO

गोरिल्ला का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

खास बातें

  1. गोर्रिला का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
  2. खाना खराब न हो जाए इसलिए वो दो पैरों पर चल रहा था.
  3. अमेरिका के फिलाडेल्फिया जू ने शेयर किया वीडियो.
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. अमेरिका के फिलाडेल्फिया चिड़ियाघर ने एक गोरिल्ला का एक वीडियो दिखाया जिसने हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला दी. गोरिल्ला बड़े आराम से बिलकुल इंसान की तरह चल रहा था. वीडियो में देखा जा सकता है कि गोरिल्ला के दोनों हाथों में खाना है और जमीन पर काफी मिट्टी है. मिट्टी से उसका खाना खराब न हो जाए इसलिए वो दो पैरों पर चल रहा था. गोरिल्ला का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

पहली पी कोल्ड ड्रिंक फिर पूरी मशीन ही उखाड़ ले गए चोर, देखें CCTV फुटेज

ये वीडियो ट्विटर और फेसबुक पर फिलाडेल्फिया जू ने वीडियो पोस्ट किया है. 18 साल का ये गोरिल्ला बिलकुल इंसान की तरह चल रहा है और तो और वो भागता नजर आ रहा है. The Daily Mail की खबर के मुताबिक, अधिकारियों ने कहा कि जू वर्कर्स ने वहां पानी छोड़ा था.

VIDEO: डर के मारे दोस्त के कहने पर बैठ गई झूले पर, चीख-चीखकर मचाया हंगामा


जिसकी वजह से मिट्टी गीली हो चुकी थी. खाने को बचाने के लिए वो पैदल चल रहा था. The Sun की खबर के मुताबिक, 6 फुट का ये गोरिल्ला का वजन 200 किलो से भी ज्यादा है. इसका जन्म 1999 में मिसौरी के सेंट लुईस जू में हुआ था. 2004 में इसे सेंट लुई से फिलाडेल्फिया जू लाया गया था.

टिप्पणियां

VIDEO: अचानक ATM से निकलने लगे नोट, लड़का-लड़की ने ऐसे भरे जेब में 

देखें वीडियो-
 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement