NDTV Khabar

सरकारी वर्कशॉप कुंवारे लड़कों को देगी Dating Tips, बताया जाएगा कैसे जीतें पारसी लड़की का दिल

मुंबई (Mumbai) में पारसी लड़कों के लिए डेटिंग वर्कशॉप का आयोजन कराया जा रहा है. 18-45 वर्ष की आयु के पारसी कुंवारे लोगों के लिए एक सलाह सत्र का आयोजन कर रहा है. विशेषज्ञों का एक पैनल उन्हें पारसी लड़कियों को इम्प्रेस करने के टिप्स देगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सरकारी वर्कशॉप कुंवारे लड़कों को देगी Dating Tips, बताया जाएगा कैसे जीतें पारसी लड़की का दिल

कैसे जीते पारसी महिला का दिल? वर्कशॉप में कुंवारे लड़को को दिए जाएंगे Dating Tips

मुंबई (Mumbai) में पारसी लड़कों के लिए डेटिंग वर्कशॉप का आयोजन कराया जा रहा है. Mumbai Mirror के मुताबिक, जम-ए-जमशेद (Jame-Jamshed) और जियो पारसी- Jiyo Parsi (समुदाय की आबादी को बढ़ावा देने के लिए एक सरकारी पहल) 18-45 वर्ष की आयु के पारसी कुंवारे लोगों के लिए एक सलाह सत्र का आयोजन कर रहा है. विशेषज्ञों का एक पैनल उन्हें पारसी लड़कियों को इम्प्रेस करने के टिप्स देगा. इस रविवार यानी 22 सितंबर को मुंबई में ये इवेंट किया जाएगा. पैनलिस्ट पारसी समुदाय के सदस्य होंगे, जिन्होंने अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में उत्कृष्टता हासिल की है. पहले पैनलिस्ट डॉक्टर ऐशदिन टर्नर हैं, जो डेंटिस्ट हैं.

महिला ने सपने में निगली शादी की अंगूठी, उठी तो उंगली देखकर रह गई हैरान


उन्होंने कहा- 'पारसी लड़के लाडले होते हैं और मां से काफी जुड़े रहते हैं. मैं उनसे विनम्र होने को कहूंगा. बताउंगा कि पारसी लड़की को डेट करते समय मां के साथ ज्यादा फोन पर न रहें. नहीं तो, डेट सबसे खराब जाएगी. उन्हें लड़की को बिना बताए फूल लाना चाहिए और कहना चाहिए कि उनकी मां ने फूलों का रंग चुना है.'

'राक्षस' ने मचाया WWE में आतंक, सेथ रोलिंग्स को जीत के बाद किया बेहोश, देखें VIDEO

दूसरे पैनलिस्ट शहजाद डावर हैं, जो फिटनेस एक्सपर्ट हैं. वो पारसी लड़को को डाइट और एक्सरसाइज के बारे में बताएंगे. तीसरे पैनलिस्ट होरमुज रगीना हैं. उन्होंने कहा- 'हमारे समुदाय के बहुत सारे लड़के महिलाओं के पास जाने से कतराते हैं. मैं उन्हें सही दिशा में अपनी ऊर्जा को ले जाने के लिए मार्गदर्शन करूंगा. मैं उन्हें एक साल में तीन नई चीजें सीखने के लिए कहूंगा. जैसे कोई नई भाषा या कोई इंस्ट्रूमेंट सीखना. यह उनकी बुद्धि और ग्रे मैटर का विस्तार करने के बारे में है और यही उन्हें आकर्षक बना देगा.'

IIT-Bombay के हॉस्टल में जा घुसी गाय, खा गई किताबें, हैरान रह गए स्टूडेंट्स

ट्विटर पर एक पैमप्लेट वायरल हो रहा है. जिसको देखकर लोग हैरान हैं. किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसी वर्कशॉप रखी जा रही है. कुछ लोग तो एक्सपर्ट्स को सुनने के लिए बेसब्र हो रहे हैं. 

यहां की सरकार ने 11 करोड़ रुपये में सर्कस से खरीदे 4 हाथी, शांति से रिटायरमेंट देने के लिए उठाया कदम

टिप्पणियां

कुछ दिन पहले हैदराबाद के एक इंस्टिट्यूट में दुल्हन कोर्स वायरल हुआ था. इंस्टिट्यूट इस कोर्स के जरिए बताएगा कि एक सफल विवाहित जीवन कैसे जिएं. अब मुंबई में सरकारी वर्कशॉप में पारसी लड़कों को बताया जाएगा कि कैसे पारसी महिला का दिल जीतें. 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement