कोबरा को रस्सी की तरह पकड़ा और घसीटते हुए घर से बाहर लाकर दादी ने किया ऐसा... देखें Shocking Video

दादी ने निडर होकर कोबरा (Cobra) को रस्सी की तरह पकड़ा और घसीटते हुए बाहर ले आईं (Grandma Drags Cobra) और दूर फेंक आईं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

कोबरा को रस्सी की तरह पकड़ा और घसीटते हुए घर से बाहर लाकर दादी ने किया ऐसा... देखें Shocking Video

Viral Video: कोबरा को रस्सी की तरह पकड़ा और घसीटते हुए घर से बाहर लाकर दादी ने किया ऐसा...

कोबरा (Cobra) को सामने देखकर किसी भी व्यक्ति की हालत पतली हो जाती है. लेकिन इस बुजुर्ग महिला ने कोबरा के साथ जो किया, उसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दादी ने निडर होकर कोबरा (Cobra) को रस्सी की तरह पकड़ा और घसीटते हुए बाहर ले आईं (Grandma Drags Cobra) और दूर फेंक आईं. इस वीडियो को ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिस सुशांत नंदा ने शेयर किया है, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दादी रस्सी की तरह कोबरा को पकड़ी हुई हैं और घसीटते हुए उसे खाली जगह पर ले जा रही हैं. वो जहां से निकलती हैं वहां बहुत सारे घर होते हैं. बाहर निकलने के बाद वो खाली जगह पर जाती हैं और कोबरा को दूर फेंक देती हैं. 

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'दादी, कोबरा के इलाज करने का ये तरीका ठीक नहीं है.'

देखें Video:

सुशांत नंदा ने इस वीडियो को 26 मई की सुबह शेयर किया है, जिसके अब तक 47 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 3 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को दो दिन पहले रेडिट पर शेयर किया गया था, जहां से इसे फेसबुक और ट्विटर पर शेयर किया जा रहा है. ऐसा पहला वीडियो नहीं है, इससे पहले एक और वीडियो वायरल हुआ था, जहां एक शख्स को कोबरा को नहलाते देखा गया था.