NDTV Khabar

रौब झाड़ने के लिए गाड़ी पर लगाई लालबत्ती, पुलिस ने पकड़ा तो निकलकर भागने लगे, फिर हुआ कुछ ऐसा

दिल्ली के पास ग्रेटर नोएडा में ऐसी घटना हुई जिससे पुलिसवाले भी हैरान रह गए. रौब झाड़ने के लिए लड़कों ने गाड़ी पर लाल बत्ती लगा ली थी. लेकिन पुलिस से वो दूर नहीं भाग पाए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रौब झाड़ने के लिए गाड़ी पर लगाई लालबत्ती, पुलिस ने पकड़ा तो निकलकर भागने लगे, फिर हुआ कुछ ऐसा

रौब झाड़ने के लिए गाड़ी पर लगाई लालबत्ती, पुलिस ने किया गिरफ्तार.

दिल्ली के पास ग्रेटर नोएडा में ऐसी घटना हुई जिससे पुलिसवाले भी हैरान रह गए. रौब झाड़ने के लिए लड़कों ने गाड़ी पर लाल बत्ती लगा ली थी. लेकिन पुलिस से वो दूर नहीं भाग पाए. थाना बादलपुर क्षेत्र के जीटी रोड पर शादी समारोह में रौब झाड़ने के लिये गाड़ी पर लालबत्ती लगा घूम रहे छह युवकों को पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है. 

तीन पेपर देने के बाद हो गई थी मौत, 10वीं का रिजल्ट आया तो हैरान रह गया परिवार, मां बोली- टॉपर होता मेरा बेटा

पुलिस उपाधीक्षक ग्रेटर नोएडा राजीव कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार को दादरी क्षेत्र के जीटी रोड स्थित गांव बढ़पुरा में आयोजित शादी समारोह में लोनी निवासी यतेन्द्र सिंह और दिल्ली के करावल नगर निवासीगण शुभम, आजाद, इन्दराज, हरेन्द्र, हर्ष भाग लेने आए थे.

79 साल की वह रिटायर्ड महिला प्रोफेसर, जिसने अपनी पूरी जिंदगी में कभी बिजली का इस्तेमाल नहीं किया


इन लोगों ने अपना रसूख और वर्चस्व दिखाने के लिये गाड़ी पर लालबत्ती लगाई और घूमने लगे. उन्होंने कहा कि शादी से लौटने के दौरान थाना बादलपुर पुलिस ने उन्हें जीटी रोड पर रोक लिया.

घर के दरवाजे पर चढ़ गया मगरमच्छ, घंटी बजाने के लिए किया ऐसा... वायरल हुआ VIDEO

टिप्पणियां

इस दौरान युवकों ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने सभी को कार में ही दबोच लिया. पुलिस सभी को कोतवाली ले गई. कोतवाली में इनसे गहन पूछताछ की गयी. पूछताछ के बाद लाल बत्ती लगी गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया और सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

(इनपुट-भाषा)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement