घोड़ी पर नहीं, इस पर बैठ दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा, देखते रह गए लड़की वाले, वायरल हुआ VIDEO

पश्चिम बंगाल में एक ऐसी बारात निकली, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. क्योंकि इस बारात में दूल्हा रोड रोलर पर बैठकर आया. जी हां, उस रोड रोलर पर जिससे सड़कें बनाई जाती हैं. 

घोड़ी पर नहीं, इस पर बैठ दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा, देखते रह गए लड़की वाले, वायरल हुआ VIDEO

घोड़ी पर नहीं, इस पर बैठ दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा...वायरल हुआ VIDEO

नई दिल्ली:

अभी तक दूल्हे घोड़ी या बाइक पर ही बारात लेकर आते हैं. या फिर दूल्हा कार में बैठकर दुल्हन के घर आता है. लेकिन पश्चिम बंगाल में एक ऐसी बारात निकली, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. क्योंकि इस बारात में दूल्हा रोड रोलर पर बैठकर आया. जी हां, उस रोड रोलर पर जिससे सड़कें बनाई जाती हैं. 

यह बारात पश्चिम बंगाल के शहर नादिया में आई. जहां दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी को 'वाइल्ड' बनाना चाहते थे. इसलिए आम तौर पर घोड़े या बाइक पर नहीं बल्कि कुछ अलग रोड रोलर पर दूल्हा अपनी होने वाली दुल्हनियां लेने पहुंचा. 

पंजाब में बहन ने सगे भाई से रचाई शादी, जिसने भी सुना रह गया हैरान, ये थी पीछे की वजह

 
 

इस बारात को जिसने भी देखा वो कैमरे में कैद किए बिना रह नही पाया. जी हां, रोड रोलर को अच्छे से फूल और लाइटें लगाकर सजाया गया. उसपर झालरें लटकाई गईं और दूल्हा ड्राइवर के साथ ही बैठा. इतना ही नहीं रोड रोलर के ऊपर फ्रंट पर अपना और होने वाली पत्नी का नाम लिखवाया. 

सात फेरे लेने के तुरंत बाद हो गया दूल्हा-दुल्हन का तलाक, खाने के वक्त फेंकने लगे एक दूसरे पर बरतन

ojfkldi8

दूल्हा अरका पत्रा (Arka Patra) का कहना है कि वो सिर्फ अपनी शादी को स्पेशल बनाना चाहता था. घोड़ी या कार में एंट्री बहुत पुरानी हो चुकी है, इसलिए वह रोड रोलर पर बैठकर आया. आगे उसने बताया कि वो एक विंटेज कार में अपनी शादी में आना चाहता था, लेकिन रोड रोलर ही मिला. यह मुझे बहुत सस्ता पड़ा. 

o63dikfo

वहीं, दुल्हन अरुंधती तरफदार (Arundhati Tarafdar) का कहना है कि अपने होने वाले पति कि इस एंट्री से बह बेहद इंप्रेस हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: शादी के बंधन में बंधे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल