दूल्हे ने उड़ाया साल 2020 का मजाक, पीछे से अचानक बिजली के साथ कड़के बादल, डर गई दुल्हन... देखें Video

शादी समारोह (Wedding Ceremony) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, दूल्हे ने साल 2020 को लेकर जोक (Groom Makes A Joke About 2020) मारा, जिसके तुरंत बाद बिजली गिरी (Bolt of Lightning) और बादल कड़कने की आवाज आई.

दूल्हे ने उड़ाया साल 2020 का मजाक, पीछे से अचानक बिजली के साथ कड़के बादल, डर गई दुल्हन... देखें Video

दूल्हे ने उड़ाया साल 2020 का मजाक, पीछे से अचानक बिजली के साथ कड़के बादल - देखें Video

शादी समारोह (Wedding Ceremony) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां अचानक बिजली गिरी (Bolt of Lightning) और बादल कड़कने की आवाज आई. दूल्हे ने साल 2020 को लेकर जोक (Groom Makes A Joke About 2020) मारा, जिसके तुरंत बाद बिजली गिरी और बादल कड़कने की आवाज आई. उन्होंने कहा था, 'साल 2020 अच्छा नहीं है.' जिसके तुरंत बाद बिजली गिरी. इंसाइडर्स की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका (USA) के मैसाचुसेट्स (Massachusetts) में एरॉन सवित्स्की (Aaron Sawitsky) और डेनिस मैकक्लेर के विवाह समारोह के दौरान यह घटना घटी.

शनिवार को होने वाले बाहरी समारोह के एक वीडियो में, दूल्हे को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "चलो इसका सामना करें, 2020 सबसे अच्छा साल नहीं रहा है.'' इतना कहने पर ही जोर से बादल के गरजने की आवाज आई और बिजली गिरी. ऐसा लग रहा था कि बादल भी उनकी बात से सहमत थे. जैसे ही बादल गरजे तो दुल्हन डर गई. फिर सभी जोर से हंस पड़े. 

सावित्स्की ने चार दिन पहले इंस्टाग्राम पर फुटेज साझा करते हुए लिखा, 'ऑडियो चालू करके जरूर सुनें. प्रकृति भी इस बात से सहमत है. शुक्र है कि बिजली किसी पर भी नहीं गिरी और बारिश होने से पहले कार्यक्रम सपन्न हुआ.'

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो के अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजारों लाइक्स आ चुके हैं. न्यूज स्टेशन WHDH-TV से बात करते हुए सावित्स्की ने कहा, 'जिस समय यह हुआ, वह बहुत शानदार था.' उनकी पत्नी डेनिस ने कहा, 'यह बहुत आश्चर्यजनक था क्योंकि मौसम के पूर्वानुमान में कुछ भी नहीं था.'