शादी में फोटोग्राफर ने छुआ दुल्हन को, तो दूल्हे ने मारा थप्पड़, जानिए क्या है Viral Video की पीछे की सच्चाई

शादी के दौरान (Wedding Photoshoot) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. शादी के दौरान दूल्हे ने फोटोग्राफर की पिटाई (Groom Smacking A Photographer) कर दी. इसके पीछे की सच्चाई (Real Story Behind Viral Video) सामने आ गई है. 

शादी में फोटोग्राफर ने छुआ दुल्हन को, तो दूल्हे ने मारा थप्पड़, जानिए क्या है Viral Video की पीछे की सच्चाई

दुल्हन को छुआ, तो दूल्हे ने जड़ दिया थप्पड़, जानिए क्या है Viral Video की पीछे की सच्चाई

सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी के दौरान (Wedding Photoshoot) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. शादी के दौरान दूल्हे ने फोटोग्राफर की पिटाई (Groom Smacking A Photographer) कर दी, जिसको देखकर दुल्हन हंस-हंसकर लोट-पोट हो गई. पिछले हफ्ते ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया गया था, जिसको लाखों व्यूज मिले. कई लोगों का सवाल था कि यह वीडियो सही है या फेक. इसके पीछे की सच्चाई (Real Story Behind Viral Video) सामने आ गई है. 

वीडियो के शुरुआत में दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े नजर आ रहे हैं. फोटोग्राफर कुछ तस्वीरें क्लिक करता है और फिर वो दुल्हन का सोलो फोटोशूट करता है. कुछ तस्वीरें लेने के बाद वो दुल्हन के चेहरे को छूने लगता है. जिसको देखकर दूल्हा भड़क जाता है और फोटोग्राफर को पीटना शुरू कर देता है और स्टेज से उतरने को कहता है.

फोटोग्राफर दूल्हे को हैरानी से देखने लगता है. इतना कुछ होते देख दुल्हन हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाती है और जमीन पर लेट जाती है. दूल्हे स्टेज से उतर जाता है और दुल्हन काफी देर तक हंसती रहती है. वीडियो को रेणुका मोहन ने ट्विटर पर शेयर किया, जिसने लिखा: "मुझे इस दुल्हन से प्यार है.''

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म पर पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को 9 लाख से ज्यादा बार देखा गया है और लगभग 16,000 'रीट्वीट' किए हैं.

कमेंट सेक्शन में मोहन ने स्पष्ट किया कि उन्हें नहीं पता था कि वीडियो वास्तविक है या नहीं. हो सकता है कि दुल्हन ने दूल्हे पर प्रैंक किया होगा. हालांकि, इस रहस्य को तब साफ किया गया जब 'दुल्हन' ने खुद वायरल वीडियो का जवाब दिया - यह खुलासा करते हुए कि यह क्लिप वास्तव में एक फिल्म की शूटिंग का हिस्सा है.

छत्तीसगढ़ की एक्ट्रेस अनिक्रिति चौहान ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'यह मेरी मूवी शूटिंग के टाइम का वीडियो है.'

उन्होंने यह भी बताया कि वीडियो को 'डार्लिंग प्यार झुकता नहीं' नामक फिल्म की शूटिंग के दौरान रिकॉर्ड किया गया था और इसे साझा करने और इसे वायरल होने में मदद करने के लिए  मोहन को धन्यवाद दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चौहान ने उन्हें प्राप्त बधाई संदेशों में से कई का जवाब दिया, उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्होंने वास्तव में शादी नहीं की थी और यह पूरा वीडियो शूट का हिस्सा था.