कोरोनावायरस के कहर के बीच मुंबई की मीठी नदी के किनारे दिखा हिरणों का झुंड... देखें Video

मुंबई (Maharastra) के मीठी नदी के किनारे हिरण का दौड़ते- भागते हुए वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. शाम के वक्त मीठी नदी के किनारे हिरण का भागते हुए वीडियो कैमरा में कैप्चर हो गया है.  आपको बता दें कि अब तक इस वीडियो पर 20 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं, 300 से ज्यादा लाइक्स और 139 रिट्वीट.

कोरोनावायरस के कहर के बीच मुंबई की मीठी नदी के किनारे दिखा हिरणों का झुंड... देखें Video

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर जहां पूरे देश में जारी है वहीं एक तरफ ऐसा कुछ देखने को मिला जिसकी कल्पना शायद ही कोई कर सकता है. मुंबई (Maharastra) के मीठी नदी के किनारे हिरण का दौड़ते- भागते हुए वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को वकील और पर्यावरण कार्यकर्ता अफरोज शाह ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से शेयर किया है. साथ ही उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा "लॉकडाउन के यह सब सकारात्मक प्रभाव है. यह शहर मुंबई के बीच में है. हमारी मीठी नदी की सफाई बहुत पहले ही शुरू हो गई थी. मां प्रकृति को अकेला छोड़ दो.. ये एक बार फिर से जींदा हो गई है.

आपको बता दें कि यह वीडियो 2 जुलाई के दिन शेयर किया गया था. शाम के वक्त मीठी नदी के किनारे हिरण का भागते हुए वीडियो कैमरे में कैप्चर किया गया था.  आपको बता दें कि अब तक इस वीडियो पर 20 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं, 300 से ज्यादा लाइक्स और 139 रिट्वीट. इस वीडियो पर कई कमेंट भी आ रहे हैं. कई लोगों ने कमेंट करते हुए कहा, अद्भूत है ये वीडियो. वहीं कई यूजर ने कहा इस वीडियो को देखकर मजा आ गया. 
 

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया, वाह इस वीडियो ने मेरी दिन बना दी. वहीं एक यूजर ने लिखा इस वीडियो को देखकर मैं अंदर से साकारात्मक हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com