कुत्ते ने हवा में उड़कर किया ऐसा स्टंट, देख खुला रह गया लड़की का मुंह... देखें Viral Video

12 साल की डॉग ट्रेनर एलेक्सा लॉयनबर्गर (Alexa Lauenburger) के 8 कुत्तों (8 Dogs) ने कोंगा (Conga) करते हुए 'गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड' (Guinness World Record) अपने नाम किया है. वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

कुत्ते ने हवा में उड़कर किया ऐसा स्टंट, देख खुला रह गया लड़की का मुंह... देखें Viral Video

कुत्ते ने हवा में उड़कर किया ऐसा स्टंट

12 साल की डॉग ट्रेनर एलेक्सा लॉयनबर्गर (Alexa Lauenburger) के 8 कुत्तों (8 Dogs) ने कोंगा (Conga) करते हुए 'गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड' (Guinness World Record) अपने नाम किया है. जी हां एलेक्सा लॉयनबर्गर (Alexa Lauenburger) के 8 कुत्तों ने कोंगा( लैटिन अमेरिकी डांस) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक डॉग ट्रेनर अपने कुत्तों को एक लाइन में खड़े कर रही है और फिर यह आठों कुत्ते एक दूसरे को पकड़कर कोंगा डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं यह सभी कुत्ते स्टंट करने में भी आगे हैं. बता दें कि इस वीडियो में सभी कुत्ते एक लैटिन अमेरिकी डांस फॉर्म कर रहे हैं.

कोंगा डांस में एक लाइन में खड़े होकर एक दूसरे को पीछे से पकड़कर डांस किया जाता है. आप इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि एक कुत्ता दूसरे कुत्ते को पीछे से पकड़कर खड़ा है. इस वीडियो में एलेक्सा और उसके कुत्ते-  एम्मा, जेनिफर, कैटी, माया, नाला, सबरीना, सैली और स्पीकी ने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड के सहायक के सामने एक लाइन बनाकर खड़े हैं.  लाइन में पहला कुत्ता (सैली), एलेक्सा को पकड़कर खड़ा था और बाकी कुत्ते भी एक दूसरे को पकड़कर खड़े हैं. आपको बता दें कि कोंगा में एक दूसरे में 5 मीटर की दूरी होनी चाहिए साथ ही इस डांस के दौरान (16 फीट 5 इंच) को कवर करना होता है.

बुधवार को 'गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ' ने एलेक्सा और उनके कुत्तों के रिकॉर्ड-सेटिंग कोंगा लाइन बनाते हुए वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया. पूरी दुनिया में इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. सिर्फ फेसबुक पर इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

 नीचे वीडियो देखें:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फेसबुक पर इस वीडियो के 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 700 से ज्यादा शेयर्स हो चुके हैं. इस वीडियो पर कई मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, ''वाह शानदार है यह वीडियो.'' वहीं दूसरे यूजर ने कहा, ''यह अमेरिका के गॉट टैलेंट में भी दिखाया जा चुका है.''