VIDEO: इस भारतीय ने बनाया अजीबोगरीब रिकॉर्ड, टमाटर सॉस के साथ किया कुछ ऐसा

मुंबई के रहने वाले दिनेश शिवनाथ उपाध्याय ने टामाटर सॉस की बोटल को पूरी पीकर खत्म कर दी. जी हां, स्टॉ की मदद से उन्होंने 25.37 सेकंड्स में पूरी बॉटल खत्म कर दी.

VIDEO: इस भारतीय ने बनाया अजीबोगरीब रिकॉर्ड, टमाटर सॉस के साथ किया कुछ ऐसा

मुंबई के इस शख्स ने टमाटर सॉस पीकर बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड.

खास बातें

  • मुंबई के इस शख्स ने टमाटर सॉस पीकर बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड.
  • दिनेश शिवनाथ उपाध्याय ने किया ये कारनामा.
  • उन्होंने 25.37 सेकंड्स में पूरी बॉटल खत्म कर दी.
नई दिल्ली:

गिनीज बुक में नाम दर्ज कराने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते. अजीबोगरीब चीज करके किसी भी तरह दुनिया में अपना नाम रोशन करना चाहते हैं. मुंबई के एक शख्स ने टमाटर सॉस के साथ कुछ ऐसा किया. जिसका बाद उनका नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया. मुंबई के रहने वाले दिनेश शिवनाथ उपाध्याय ने टामाटर सॉस की बोटल को पूरी पीकर खत्म कर दी. जी हां, स्टॉ की मदद से उन्होंने 25.37 सेकंड्स में पूरी बॉटल खत्म कर दी. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने यूट्यूब पर ये वीडियो पोस्ट किया है. 

Priya Prakash Varrier को कोहली नहीं ये क्रिकेटर है सबसे ज्यादा पसंद, जानिए कौन

क्वालिफाई करने के लिए उन्हें जल्द से जल्द 396 ग्राम की बोटल को 95 प्रतिशत खत्म करना था वो भी स्ट्रॉ के जरिए. Guinness World Records के मुताबिक, उन्हें कांच की शीशी से ही सॉस पीना था, स्वीजी बॉटल का इस्तेमाल करने को मना किया गया था. 

तैमूर नहीं, लोगों को ये बच्चा लग रहा है सबसे क्यूट, जानिए कौन है ये

देखें वीडियो-

(चेतावनी- इस वीडियो को देखने के बाद, कृप्या इसे घर पर इस्तेमाल करने की कोशिश न करें.)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो 9 फरवरी को अपलोड किया गया था. इसे 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कमेंट में लोगों ने अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा- ''मैं इतनी तेज पानी भी नहीं पी सकता. रिकॉर्ड टाइटल जीतने के बाद उन्होंने लिखा- मैं खुद को प्रूव करना चाहता था, मैं चाहता था कि दुनिया में मैं अपना नाम रौशन कर सकूं.''