सरदार पटेल की मूर्ति के सामने गुटखा थूकते हुए CCTV में कैद हुआ शख्स, पुलिस ने पकड़ा और....

गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. अहमदाबाद नगर निगम (एएमसी) ने सार्वजनिक स्थान पर पान मसाला थूकने के लिए एक आदमी का चालान कर दिया.

सरदार पटेल की मूर्ति के सामने गुटखा थूकते हुए CCTV में कैद हुआ शख्स, पुलिस ने पकड़ा और....

भारत में पहली बार पान मसाला थूकने पर चालान.

गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. अहमदाबाद नगर निगम (एएमसी) ने सार्वजनिक स्थान पर पान मसाला थूकने के लिए एक आदमी का चालान कर दिया. निगम का कहना है कि यह देश में अपनी तरह का पहला ऐसा मामला है. शख्स ने मोबाइल पर बात करते हुए पान मसाला सड़क पर थूक दिया. ये तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसके बाद बाइक के नंबर को ट्रैक करके सार्वजनिक स्थान पर थूकने के बदले 100 रुपये का जुर्माना ई-चालान के जरिए भेजा.

दुबई में रहने वाली भारतीय छात्रा का हुआ अमेरिका के 7 विश्वविद्यालय में सलेक्शन, कहा- 'पीछे का रहस्य है...'

एएमसी ने अहमदाबाद के पूर्वी उपनगर नारोदा के महेश कुमार का 100 रुपये का चालान काटा. महेश सरदार पटेल मूर्ति रोड के पास गुटखा थूकते हुए सीसीटीवी में कैद हो गया. नागरिक निकाय ने लोक स्वास्थ्य कानूनों के उल्लंघन के लिए ई-ज्ञापन जारी किया.

यूपी में सीएम योगी की सरकार के बाद बढ़ी 12वीं में फेल होने वाले छात्रों की संख्या, सामने आई वजह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निगम ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि यह देश का ऐसा पहला मामला है. अहमदाबाद को हाल ही में राष्ट्रीय स्वच्छता सर्वेक्षण में साफ-सफाई के मामले में शीर्ष शहर के रूप में चुना गया था. 

(इनपुट-आईएएनएस)