आनंदीबेन ने लड़कियों को दी नसीहत, मत कटवाओ बाल और बनाना सीखो दाल, नहीं तो ससुराल में होगी सास से लड़ाई

आनंदीबेन ने इन छात्राओं से कहा कि अगर लड़कियों ने दाल बनाना नहीं सीखा तो उनकी सास से लड़ाई की सबसे पहली वजह यही बनेगी.

आनंदीबेन ने लड़कियों को दी नसीहत, मत कटवाओ बाल और बनाना सीखो दाल, नहीं तो ससुराल में होगी सास से लड़ाई

आनंदीबेन ने छात्राओं को दी नसीहत - मत कटवाओ लंबे बाल और सीखो दाल-रोटी बनाना

नई दिल्ली:

गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री और मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. हाल ही में वो मध्य प्रदेश, राजगढ़ के कस्तूरबा गर्ल्स हॉस्टल में छात्राओं से मिलने पहुंचीं और वहां उन्होंने लड़कियों को खाना बनाना सीखने और बाल ना काटने की नसीहत दे डाली. आनंदीबेन ने इन छात्राओं से कहा कि अगर लड़कियों ने दाल बनाना नहीं सीखा तो उनकी सास से लड़ाई की सबसे पहली वजह यही बनेगी. आगे उन्होंने कहा कि लड़कियों को बाल भी नहीं कटवाने चाहिए, वरना उनके ससुराल वाले उन्हें घर में नहीं घुसने देंगे.

आनंदीबेन पटेल के बयान पर जशोदाबेन का पलटवार, 'मैं नरेंद्र मोदी की पत्नी और वह मेरे राम'

आनंदीबेन पटेल ने बाल ना काटने की बात पर आगे कहा कि लंबे बाल लड़कियों का गौरव होते हैं, इन्हें किसी भी कीमत पर नहीं कटवाना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने वहां मौजूद लड़कियों को सब्ज़ियां काटने और आटा घूंथने की भी सलाह दे डाली. आगे कहा कि यहां मौजूद लड़कियों को मिलकर खाना बनाना चाहिए ताकि वो यह सीख सकें. 

आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं है जब आनंदीबेन पटेल ने ऐसा कोई विवादित बयान दिया हो. इससे पहले भी वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अविवाहित बताकर सुर्खियों में आ चुकी हैं. 

मध्यप्रदेश की गवर्नर आनंदीबेन पटेल को छत्तीसगढ़ का अतिरिक्त प्रभार

इसके साथ ही आनंदीबेन ने यहां लड़कियों से भारत के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के बारे में पूछा. जिन लड़कियों के जवाब गलत हुए उनके लिए वहां की वॉर्डन से स्पेशल क्लासेस लगाने को भी कहा. 

VIDEO: क्या उम्र है आनंदी बेन के इस्तीफे की वजह?
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com