NDTV Khabar

सांप ने काटा तो गुस्से में किसान ने ऐसे लिया बदला, पहले चबाया और फिर...

गुजरात में वडोदरा के पास ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. वडोदरा के पास महिसागर जिले के एक गांव में व्यक्ति को सांप ने काट लिया. जिसके बाद शख्स इतना गुस्सा गया कि उन्होंने न सिर्फ काटा बल्कि उसे खाने का भी प्रयास किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सांप ने काटा तो गुस्से में किसान ने ऐसे लिया बदला, पहले चबाया और फिर...

सांप ने काटा तो गुस्से में किसान ने ऐसे लिया बदला.

गुजरात में वडोदरा के पास ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. वडोदरा के पास महिसागर जिले के एक गांव में व्यक्ति को सांप ने काट लिया. जिसके बाद शख्स इतना गुस्सा गया कि उन्होंने न सिर्फ काटा बल्कि उसे खाने का भी प्रयास किया. जिसके बाद शख्स को अस्पताल ले जाया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया. यही नहीं सांप की भी मौत हो गई. 

IPL 2019: विराट कोहली ने की बहस तो गुस्सा हो गया अंपायर, तोड़ दिया कमरे का दरवाजा

Times Of India की खबर के मुताबिक, 70 वर्षीय पर्वत गाला बरिया खेत में काम कर रहा था. उसी वक्त एक सांप आया और उसे काट लिया. गुस्से में पर्वत ने उसे हाथ में पकड़ा और उसे काटने लगा. यहां तक कि किसान ने उसे निकलने की भी कोशिश की. जिसके बाद किसान बेहोश हो गया. 

गुजरात में एक व्यक्ति ने दुस्साहस करके सांप को पकड़ा, दोनों ने एक-दूसरे को काट लिया


पर्वत की बहू ने कहा- पास में ही एक रिश्तेदार ने देखा तो उसने लोगों को सूचना दी. जिसके बाद पर्वत को अस्पताल ले जाया गया. जहां से उसे प्राइवेट अस्पताल में रेफर किया गया. प्राइवेट अस्पताल से उसे गोधरा अस्पताल में ले जाया गया. जहां पर्वत को मृत घोषित कर दिया गया. शरीर में जहर फैलने की वजह से उसकी मौत हो गई. 

टिप्पणियां

एक शब्द की वजह से अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप का फिर उड़ा मजाक, ट्वीट में कर बैठे गलती

परिजनों की मानें तो पर्वत का समय पर इलाज न होने के कारण उनकी मौत हुई. अगर उनका सही समय पर इलाज किया जाता तो उनकी जान बच सकती थी. 4 घंटे भटकने के बाद उनकी मौत हो गई. मौत होने के बाद परिजन और गांव के लोगों ने सांप को पकड़कर जला दिया. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement