घर को लूटने आए थे लुटेरे, CCTV देखा तो करने लगे डांस, वायरल हुआ VIDEO

Gujarat के गांधीनगर में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें 5 चोरों की गैंग घर लूटने आए थे. जैसे ही उन्होंने CCTV कैमरा देखा तो डांस करने लगे.

घर को लूटने आए थे लुटेरे, CCTV देखा तो करने लगे डांस, वायरल हुआ VIDEO

Gujarat के गांधीनगर में CCTV कैमरा देख डांस करने लगे चोर.

Gujarat के गांधीनगर में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें 5 चोरों की गैंग घर लूटने आए थे. जैसे ही उन्होंने CCTV कैमरा देखा तो डांस करने लगे. चोरों ने चादर लपेटी हुई थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि 5 चोर घर में पहले दाखिल होते हैं. उस वक्त एक चोर ने चादर लपेटी हुई थी. जैसे ही वो चोरी करके लौटते हैं तो चादर ओढा शख्स CCTV कैमरा देख लेता है. जिसके बाद वो डांस करना शुरू कर देता है. 

VIDEO: लिफ्ट में डिलीवरी बॉय ने की खाने के साथ ऐसी हरकत, देखकर आपको भी आ जाएगा गुस्सा

बाद में पुलिस ने बताया कि चोरों ने दो घर में चोरी की. उन्होंने दोनों फ्लैट से कैश और ज्वैलरी चुराई है. जिसकी कीमत लाखों में है. पुलिस अनजान चोरों पर दो शिकायत दर्ज की हैं. वीडियो देखकर लग रहा है कि चोरों को चोरी का जरा सा खौफ नहीं है. उन्होंने पहले से ही रैकी की थी और चोरी के लिए पूरी तरह तैयारी की थी. 

कुत्ते ने शातिर तरह से चुराया शख्स का पर्स, देखें ये मजेदार VIDEO

देखें VIDEO:



ये पहला मामला नहीं है, कुछ दिनों पहले Mumbai Police ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया था. जिसमें चोर लाइन में खड़ा होता है और पर्स चोरी करने की फिराक में होता है. चोरी करने के बाद जैसे ही वो CCTV को देखता है तो वो हाथ जोड़ता है और सामने वाले का पर्स लौटा देता है. शख्स उससे हाथ मिलाते हुए शुक्रिया अदा करता है. इसी के साथ वो लोगों के बीच हीरो बन जाता है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com