भरी गर्मी में नदी में पानी पी रहा था शेर, पीछे से आ गए इतने सारे और फिर... देखें पूरा Video

शेर (Lion) के झुंड (Group Of Lion) का पानी पीते हुए वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह गिर के जंगल का वीडियो है, जिसमें एक साथ बहुत सारे शेर एक साथ नदी किनारे पानी पीते हुए नजर आ रहे हैं.

भरी गर्मी में नदी में पानी पी रहा था शेर, पीछे से आ गए इतने सारे और फिर... देखें पूरा Video

Viral Video: भरी गर्मी में नदी में पानी पी रहा था शेर, पीछे से आ गए इतने सारे और फिर...

शेर (Lion) के झुंड (Group Of Lion) का पानी पीते हुए वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जहां तक इस वीडियो की बात करें तो यह गिर के जंगल का वीडियो है, जिसमें एक साथ बहुत सारे शेर एक साथ नदी किनारे पानी पीते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर (IFS) सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. सुशांत ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा,  यह बेहद फक्र की बात है इतने सारे शेरों का एक साथ पानी पीते हुए देखना. आप इस वीडियो को अंत तक देखें और काउंट करें.

इस 1 मिनट 14 सेकेंड के वीडियो की शुरुआत में देखेंगे कि एक शेर नदी के किनारे पानी पी रहा है, लेकिन जैसे- जैसे वीडियो आगे बढ़ता है एक के पीछे एक करके बहुत सारे शेर पानी पीने के लिए नदी के किनारे पहुंचते हैं. इस वीडियो में इतनी सारी शेर का एक साथ पानी पीते हुए देखना बहुत खूबसूरत लगा रहा है. वहीं दूसरी तरफ गिर के जंगल में इस तरह से इतनी सारी शेरों का पानी पीते हुए देखना बेहद खास है.

आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 24 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो पर 500 से अधिक रिट्वीट 2 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. सिर्फ इतन ही नहीं इस वीडियो पर कई मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. आपको बताते चले कि गुजरात के गिर के जंगलों से शेर- शेरनियों और दूसरे जानवरों का वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर लोग तरह- तरह के मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया.. मैंने लोगों से सुना था एक जंगल में सिर्फ एक शेर होता है. इस कमेंट का रिप्लाई करते हुए सुशांता ने लिखा, लोगों का काम है कहना. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, मैंने पहली बार ऐसा कुछ देखा है.