नदी पार करते हुए बीच में फंस गया शेर का बच्चा, मां दौड़ते हुए आई और किया ऐसा... देखें पूरा Video

एक शेरनी (Lioness) और उसके शावकों (Cubs) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video) पर सामने आया है जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

नदी पार करते हुए बीच में फंस गया शेर का बच्चा, मां दौड़ते हुए आई और किया ऐसा... देखें पूरा Video

नदी पार करते हुए बीच में फंस गया शेर का बच्चा, शेरनी ने किया फिर ऐसा.. देखें Video

एक शेरनी (Lioness) और उसके शावकों (Cubs) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video) पर सामने आया है जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. सोशल मीडिया पर शेर के वीडियो खूब देखे जाते हैं. उनके शिकार करने की कला और हर छोटी से छोटी चीजों को नोटिस किया जाता है. इस बार सोशल मीडिया पर शेरनी का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. 

भारतीय वन अधिकारी सुशांत नंदा द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए इस क्लिप में शेर के एक परिवार को गिर नेशनल पार्क में नदी को पार करते हुए दिखाया गया है. कई शावक अपने दम पर नदी पार करने में कामयाब रहे, शेरनी ने देखा कि ऐसा करने में एक शावक डर गया था. वो कई बार पार करने की कोशिश करता, लेकिन वो कामयाब नहीं हो सका. देखकर शेरनी बच्चे के पास पहुंचती है और उसको उठाकर दूसरी तरफ ले जाती है. 

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''माँ धरती पर एकमात्र व्यक्ति है जो अपने प्यार को 10 बच्चों में विभाजित कर सकती है और प्रत्येक बच्चे को बहुत प्यार करती है. शेरनी अपने शावकों के साथ नदी पार कर रही थी.''

देखें Video:

ट्विटर पर उन्होंने इस वीडियो को 26 मार्च की सुबह शेयर किया है, जिसके अब तक 4 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 500 से ज्यादा लाइक्स और 125 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों के ऐसे रिएक्शन्स आ रहे हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com