NDTV Khabar

बेटे की शादी में परिवार ने बारात में न्योछावर किए लाखों रुपये, हेलीकॉप्टर से ऐसे हुई दूल्हे की एंट्री, देखें Video

गुजरात (Gujarat) के जामनगर (Jamnagar) की एक शादी में कुछ ऐसा हुआ, जिसको देखकर लोगों के होश उड़ गए. बिजनेसमैन के परिवार ने बेटे की शादी में लाखों रुपये न्‍योछावर कर दिए. इस शादी के वीडियो फेसबुक, ट्विटर और टिकटॉक पर वायरल हो रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेटे की शादी में परिवार ने बारात में न्योछावर किए लाखों रुपये, हेलीकॉप्टर से ऐसे हुई दूल्हे की एंट्री, देखें Video

बेटे की शादी में परिवार ने बारात में उड़ाए लाखों रुपये, हेलीकॉप्टर से विदा हुई दुल्हन, देखें Video

गुजरात (Gujarat) के जामनगर (Jamnagar) की एक शादी में कुछ ऐसा हुआ, जिसको देखकर लोगों के होश उड़ गए. बिजनेसमैन के परिवार ने बेटे की शादी में लाखों रुपये न्‍योछावर कर दिए. इस शादी के वीडियो फेसबुक, ट्विटर और टिकटॉक पर वायरल हो रहे हैं. जामनगर के चेला गांव में जडेजा परिवार में शाही तरीके से शादी हुई. दूल्हा ऋषिराज जडेजा गांव कुनड से हेलीकॉप्टर से लेकर दुल्हन को लेने चेला गांव पहुंचा.

'दंगल गर्ल' बबीता फोगाट ने 8 फेरे लेकर रचाया ब्याह, आमिर खान का यूं आया रिएक्शन

गांव के लोगों ने जैसे ही हेलीकॉप्टर को नीचे उतरते देखा तो हैरान रह गए. उन्होंने पहली बार हेलीकॉप्टर को इतनी पास से देखा था. दूल्हे के आते ही बारात सज गई और परिवार-दोस्तों ने नोट उड़ाना शुरू कर दिया. परिवार ने 100, 500 और 2 हजार के नोट उड़ाए. जिसको देखकर गांव के लोग हैरान रह गए. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, गांव के सरपंच राजेंद्र भाटी ने बताया कि परिवार ने लगभग 35 लाख रुपये नौछावर किए थे.


एमपी में महिला पुलिसकर्मी ने दुल्‍हन बनकर बिछाया जाल, सलाखों के पीछे पहुंचाया खूंखार बदमाश

देखें Video:

टिप्पणियां

शादी के अंदर का नजारा भी देखने लायक था. दूल्हा-दुल्हन जब खाने के लिए बैठे तो महंगी धातु की प्‍लेटों में उनको खाना परोसा गया. यही नहीं, दुल्हन की विदाई भी हेलीकॉप्टर में हुई. टिकटॉक पर इस शादी के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं और उनको लाखों व्यूज मिल चुके हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement